वाहनों का निकला काफिला, घबरा गए लोग, देखें वीडियो….

0
607
A convoy of vehicles, people panicked

कलेक्टर, एसपी सहित अधिकारी निकले शहर निरीक्षण पर, व्यवस्थाएं जानी

बीकानेर। आज शाम अचानक शहर की सड़कों पर निकले वाहनों के काफिले को देख कर शहरवासियों मे घबराहट फैल गई। जबकि ये काफिला जिले में नए आए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के साथ जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों का था। नए आए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने आज शाम अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शहर में कोविड-19 प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया।

पिछले पांच-छह दिनों से जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के आंकड़े को लेकर प्रशासन में काफी हलचल थी। ऐसे में जिले में आए नए कलेक्टर नमित मेहता और पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह ने सुबह यहां अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की और शाम को कलेक्टर और एसपी अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शहर के कोविड प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। प्रशासन का यह काफिला केईएम रोड, तोलियासर भैरूजी गली, फड़बाजार, कोटगेट, कोतवाली थाना क्षेत्र सहित शहर के अन्य कोविड प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे और वहां सरकारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ एडीएम सिटी सुनीता चौधरी, एसडीएम रिया केजरीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवनकुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, पीबीएम अस्पताल अधीक्षक डॉ. मोहम्मद सलीम, सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा सहित कई अधिकारी शामिल थे।

गौरतलब है कि जिले में पिछले पांच-छह दिनों में आए कोरोना संक्रमितों की संख्या पर नजर डालें तो यह आंकड़ा 400 के आस-पास पहुंचता है। जिले में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 637 तक पहुंच गई है। वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या अभी 20 है। आज शहर के विभिन्न इलाकों से 83 रोगी कोरोना से संक्रमित होना सामने आए हैं। वहीं आज एक कोरोना रोगी की मौत भी हो गई है। एक साथ इतनी संख्या में कोरोना रोगियों के सामने आने से लोगों में दहशत सी फैल गई है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here