मोबाइल टावर के विरोध में क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन, महापौर ने दिया आश्वासन

0
278
The people of the area demonstrated against the mobile tower, the mayor gave assurance

ब्रह्मपुरी चौक के लोगों की है परेशानी

कई दिनों से किया जा रहा है विरोध

बीकानेर। पिछले कई दिनों से ब्रह्मपुरी में लग रहे मोबाइल टावर का विरोध अभी भी जारी है। क्षेत्र के लोग कभी कलेक्टर कार्यालय तो कभी नगर निगम के आगे प्रदर्शन कर अपनी पीड़ा बयां कर रहे हैं। आज निगम के आगे प्रदर्शन के बाद महापौर ने उनकी पीड़ा को तवज्जो दी और मौके पर अधिकारी पहुंचने का आश्वासन दिया।


क्षेत्रवासियों ने बताया कि आज महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने उनकी समस्या को सुना और तुरन्त निगम अधिकारियों को फोन करके मौके पर जाकर निरीक्षण करने को कहा। साथ ही उन्होंने इस प्रकरण की पत्रावली को कलेक्टर कार्यालय भेजे जाने के आदेश दिए।


प्रदर्शन में ताहिर हुसैन-पार्षद प्रतिनिधिद्ध, मोहम्मद असलम एडवोकेट, दिव्या, अंजली, शिवानी, चंचल, जैनब बानो, खुर्शीदा बानो, डिम्पल, पार्वती, चांद बेबी, बाना बानो, भरत, मोहम्मद उस्मान, हाजीखां पंवार, पप्पू खान नून, सलाउद्दीन, शफी मोहम्मद, राजेश, अर्जुन, नटवर, गोपाल, नवीन, पीयूष, रवि, यश, पूनित, फारुख नून, जाकिर, हसन अली, नदीम, अरशद खान, अनस खान सहित अनेक मौहल्लेवासी शामिल रहे।


उधर, सोनगिरी कुआं क्षेत्र के लोगों ने भी आज सुबह रास्ता रोक कर व टायर जलाकर अपने क्षेत्र में प्रदर्शन किया। सोनगिरी कुआं मौहल्लेवासियों ने भी ने भी निगम कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया। महापौर ने कहा आज ही दोनों क्षेत्रों पर अधिकारी भेज कर कार्य रूकवाने के आदेश जारी करवायेंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here