डूडी ने किया छात्रसंघ कार्यालयों का उद्घाटन

0
255
डूडी

विधायक कोटे से विकास कार्यों की घोषणा भी की

बीकानेर। नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी नेे आज महारानी सुदर्शना कन्या महाविद्यालय तथा जैन पीजी कॉलेज छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कांग्रेस नेता डॉ. बीडी कल्ला, जिला देहात अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग भी उनके साथ मौजूद रहे।

समारोह में सभी अतिथियों ने महारानी सुदर्शना कन्या महाविधालय की अध्यक्ष धनेश्वारी तंवर व जैन कॉलेज के अध्यक्ष गोपीकिशन गहलोत का भी स्वागत किया।

नेता प्रतिपक्ष डूडी ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को अपने भविष्य के बारे में एक लक्ष्य तय करके उसकी तैयारी करनी चाहिए। आज का छात्र ही भारत का भविष्य है। डूडी ने कहा कि हर छात्र में अलग-अलग प्रतिभा छिपी होती हैं, जिसे उभाराना जरुरी होता हैं। चाहे वो शिक्षा के क्षेत्र में हो, सांस्कृतिक क्षेत्र में हो, राजनितिक क्षेत्र अथवा किसी भी अन्य क्षेेत्र में हो छात्र जीवन से ही हर मंजिल को प्राप्त करने का निर्णय व निश्चय किया जाता हैं।

कांग्रेस नेता डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि छात्र-छात्राओं को अपनी शिक्षा के साथ साथ कैरियर बनाने कि लिए लक्ष्य बनाकर सतत प्रयास करना चाहिए।

डूडी ने की घोषणाएं

नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने बदहाल हुए महारानी सुदर्शना कॉलेज छात्रावास की दशा सुधारने के लिए अपने विधायक कोटे से एक करोड़ 14 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की।

समारोह में जिला प्रमुख सुशीला सींवर, पांचू प्रधान मुन्नी देवी गोरछिया, शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग, वल्लभ कोचर सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here