किन्नरों ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार, देखें वीडियो…

0
910
The eunuchs appealed to the SP for justice

श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में नकली किन्नर बनकर लोगों से वसूली करने के हैं आरोप

रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने नहीं की प्रभावी कार्रवाई

बीकानेर। किन्नरों ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर न्याय दिलवाने की गुहार लगाई। किन्नरों के प्रतिनिधिमण्डल ने अपनी मांगों का ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को सौंपा और प्रकरण की सक्षम पुलिस अधिकारी से निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की।


श्रीडूंगरगढ़ और सरदारशहर से आए किन्नरों का प्रतिनिधित्व कर रहीं मोनिका बाई किन्नर ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि श्रीडूंगरगढ़ में राजू सुथार पुत्र हरपतराज निवासी चाइया, रावतसर जिला हनुमानगढ़ वर्तमान में कस्बे के आडसर बास में रहता है। वह नकली किन्नर बनकर उनके कार्यक्षेत्र श्रीडूंगरगढ़ में लोगों से बधाइयां वसूल करता है। 16 जून को वह माया बाई किन्नर की चेली सपना बाई किन्नर के घर में जबरन घुस गया और उसके साथ मारपीट की।

किन्नरों ने राजू पर सपना बाई के साथ जबरन अप्राकृतिक मैथुन करने के आरोप भी लगाए। इस प्रकरण की रिपोर्ट सपना बाई ने श्रीडूंगरगढ़ थाना में परिवाद दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस सिस्टम से परेशान होकर किन्नरों ने श्रीडूंगरगढ़ स्थित न्यायालय में इस्तगासा पेश किया। जिस पर श्रीडूंगरगढ़ थाने में 5 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज की गई।


किन्नरों के प्रतिनिधिमण्डल ने आरोप लगाए कि पुलिस ने आरोपी के साथ मिलीभगत कर ली है और रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी किन्नर सपनाबाई को धमकियां देकर राजीनामा करने का दबाव बना रहा है। किन्नरोंके प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक से इस प्रकरण की सक्षम अधिकारी से निष्पक्ष जांच करवाकर उन्हें न्याय दिलवाने की मांग की।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here