पकड़े गए फायरिंग करने वाले तीनों आरोपी, देखें वीडियो…

0
785
All three accused of firing caught

दो दिनों पहले चौखूंटी ओवरब्रिज के पास की थी फायरिंग

दो जने हुए थे घायल, रुपयों का था लेनदेन

बीकानेर। दो दिनों पहले चौखूंटी ओवरब्रिज के पास दिनदहाड़े फायरिंग कर दो युवकों को घायल करने वाले तीन आरोपियों को डीएसटी व सदर थाना पुलिस ने धरदबोचा है। बीकानेर पुलिस को 28 घंटें मशक्कत के बाद यह सफलता मिली। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


सीओ सदर पवन भदौरिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि डीएसटी प्रभारी सुभाष बिजारणिया व सदर थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा की टीम ने 28 घंटों में कड़ी मशक्कत करने के बाद फायरिंग करने वाले आरोपी सिकंदर, रिजवान व दाउद को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 2 दिन पहले चौखूंटी ओवरब्रिज के पास मोटर साइकिल पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात कर दो युवकों जग्गू और हसन को घायल कर दिया था। दोनों घायलों का पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में इलाज जारी है। दोनों पक्षों के बीच रुपयों के ब्याज के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के चलते आरोपियों ने घायल युवकों को मोबाइल पर कॉल करके ओवरब्रिज के पास बुलाया था और जैसे ही जग्गू और हसन वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर फायरिंग कर दी थी।


गौरतलब है शहर में बहुत ज्यादा दरों पर ब्याज देने वाले ग्रुप काफी समय से सक्रिय हैं। ज्यादा दरों पर रुपए उधार लेने और फिर उन रुपयों के ब्याज के लेनदेन को लेकर कई बार वारदातें भी सामने आ चुकी हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here