बारिश में ढही निर्माणाधीन बिल्डिंग, तीन की मौत, राहत कार्य जारी, देखें वीडियो…

0
1137
Under construction building collapsed in rain, three killed, relief work continues

आठ जनों को मलबे में से बाहर निकाला, ट्रोमा सेन्टर में किया जा रहा है इलाज

इसी बिल्डिंग में खोली जा रही थी शराब की दुकान

बीकानेर। मानसून से पहले हुई कुछ देर की बारिश में आज गंगाशहर क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिंग धराशायी हो गई। इस बिल्डिंगके निर्माण कार्य में लगे कई मजदूर दब गए। जिनमें से तीन जनों की मौत हो गई। पांच मजदूरों का अभी पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार धराशायी हुई इस दो मंजिला बिल्डिंग के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों में से पांच का इलाज ट्रोमा सेन्टर में किया जा रहा है। पांच मजदूर चुन्नीलाल पुत्र अमरचंद मेघवाल निवासी पुराने बस स्टेंड के पास, भीनासर, इरशाद पुत्र मोहम्मद इकबाल, फिरोज पुत्र महबूब अली, अर्जुन पुत्र आसूराम निवासी कादरी कॉलोनी, छोटा रानीसर बास, रफीक निवासी मोतीहारी, बिहार हाल घड़सीसर हैं। शेष घायल श्रमिकों की शिनाख्त की जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर कलेक्टर नमित मेहता भी मौके पर पहुंचे।

गंगाशहर में पेट्रोल पम्प के पास एक दो मंजिला बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था। बारिश के दौरान भी निर्माण कार्य जारी था। अचानक आई बारिश की वजह से बिल्डिंगढह गई और उसमें कार्य कर रहे श्रमिक दब गए। हादसा होने पर हाहाकार मचा तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे श्रमिकों को निकालने की कोशिश शुरू की गई। इसी बीच किसी ने गंगाशहर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर गंगाशहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और प्रशासन का राहत कार्य दल और सिविल डिफेंस भी। मलबे में दबे श्रमिकों की तलाश जारी थी। बताया जा रहा है कि ये बिल्डिंग किसी तरुण यादव नाम के शख्स की है। कुछ दिनों पहले इसी बिल्डिंग में शराब की दुकान खोली जा रही थी। तब क्षेत्र के लोगों ने इसका विरोध किया था।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here