विकास कार्यों में भेदभाव, उखड़ी भाजपा, किया अधिकारी का घेराव, देखें वीडियो…

0
355
Discrimination in development works, uprooted BJP, gherao of PWD officer

पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में 22 सड़कों को मंजूरी, पूर्व क्षेत्र में सिर्फ चार

नारेबाजी देखकर कुर्सी छोड़ भागे अधिकारी

बीकानेर। सड़क निर्माण मंजूरी में भेदभाव का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने आज सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पर धरना लगाकर बैठ गए। जहां नारेबाजी को देखते हुए अधीक्षण अभियंता अपनी कुर्सी छोड़कर चले गए। अधिकारी के इस रवैये से आक्रोशित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सानिवि के अतिरिक्त मुख्य अभियंता का घेराव कर दिया।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेशप्रताप सिंह ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा प्रस्ताव में सभी विधानसभा क्षेत्रों में 5 करोड़ रुपए के निर्माण कार्य किए जाने की घोषणा की थी। इस घोषणा के अनुसार सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्य किए जाने थे। बीकानेर पश्चिम विधानसभा से कांग्रेस विधायक डॉ. बीडी कल्ला के मंत्री होने के कारण उस क्षेत्र में सभी तरह की 22 सड़को के निर्माण कार्य की मंजूरी दे दी गई है लेकिन पूर्व विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विधायक होने के कारण इस क्षेत्र में केवल 4 सड़कों के निर्माण की मंजूरी दी गई है और अन्य सड़कों का निर्माण नगर निगम क्षेत्र का बता कर उसके जिम्मे डाल दिया गया है। जिससे साफ नजर आ रहा है कि कांग्रेस सरकार भेदभाव कर रही है।

उन्होंने कहा कि शहर की जनता इस भेदभाव को बर्दाश्त नहीं करेगी। इस दौरान भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेशप्रताप सिंह, डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, पूर्व विधानसभा क्षेत्र से विधायक सिद्धिकुमारी के निजी सहायक सुधीर व्यास, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, जिला मंत्री कौशल शर्मा, अरुण जैन सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here