चौधरी बने बीकानेर जिला दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष

0
352
Chaudhary became the president of Bikaner District Drug Dealers Association

दवा विक्रेता संघ की हुई विशेष बैठक

कैमिस्ट भवन बनवाने जैसे कई प्रस्ताव हुए पारित

बीकानेर। बीकानेर जिला दवा विक्रेता संघ की विशेष बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता गवर्निंग बॉडी चेयरमैन महावीर पुरोहित ने की। बैठक में सर्वसम्मति से जगदीश चौधरी को संगठन का अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

संघ की गवर्निंग बॉडी के चेयरमैन महावीर पुरोहित ने बताया कि बैठक का मुख्य एजेंडा रिक्त हुए अध्यक्ष पद पर मनोनयन करना था। बैठक में सर्वसम्मति से जगदीश चौधरी को अध्यक्ष पद पर, रामदयाल भादू को उपाध्यक्ष और श्याम जोशी को सचिव पद पर मनोनीत किया गया है। साथ ही कुछ नए सदस्यों को भी पदों पर आसीन किया गया है।

उन्होंने बताया कि बैठक में संघ के सदस्यता अभियान को शुरू किया जाना, तहसील स्तर पर संगठन की नियुक्तियां करना, एक्सपायरी ब्रेकेज जैसी समस्याओं का निराकरण करवाना, कैमिस्ट भवन के लिए भूमि का चयन, आर्थिक स्त्रोत निकालने तथा कैमिस्ट बनवाना, प्रदेश स्तर पर कुछ कैमिस्ट नेताओं द्वारा की जा रही अनुचित गतिविधियों को रोकने के लिए संगठन की ओर से कार्य करने जैसे कई प्रस्ताव भी पारित किए गए हैं। कैमिस्टों की जो राज्य स्तर की समस्या है, उनको राजस्थान कैमिस्ट्री डिस्ट्रीब्यूटर फेडरेशन के द्वारा समाधान किया जाएगा।
सर्वसम्मति से मनोनीत हुए अध्यक्ष जगदीश चौधरी ने इस अवसर पर कहा कि वे अनुशासित रहकर दवा विक्रेता संघ को आगे बढ़ाने का कार्य सभी को साथ लेकर करेंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here