नहीं आ रहे भागवत, एक अक्टूबर तक था प्रदेश प्रवास

0
258
प्रशासन

अमित शाह के साथ यहां बैठक की थी अफवाह

बीकानेर। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत गुरुवार को यहां नहीं आ रहे हैं। उनकी यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठक होने की बात महज़ अफवाह बताई जा रही है।

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के यहां आज के दौरे के दौरान शाम को किसी वक़्त शाह और मोहन भागवत की बैठक होने की खबर कई न्यूज़ चैनलों पर चलाई गई थी। इन ख़बरों में यह भी बताया गया था कि शाह और भागवत प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के बारे में चर्चा करेंगे। इसके बाद नवरात्रि में भाजपा की 80 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होगी।

खबरों में ये भी बताया गया था कि शाह और भागवत की ये बैठक गंगाशहर क्षेत्र स्थित आदर्श विद्या मंदिर स्कूल या संपत पैलेस में होगी। इन खबरों के बाद यहां राजनीतिक हलकों में गहमागहमी बढ़ गई थी लेकिन शाह के दौरे से कुछ घंटे पहले ही आरएसएस प्रमुख के यहां नहीं आने की बात विश्वस्त सूत्रों से पता लग गई।

विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि आरएसएस प्रमुख भागवत का राजस्थान में प्रवास एक अक्टूबर तक ही था। यहां उनकी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ कोई बैठक होना तय नहीं था।

हालांकि आरएसएस के कई बड़े पदाधिकारी यहां आए हुए हैं, हो सकता है कि उनकी अमित शाह के साथ बैठक हो लेकिन मोहन भागवत के यहां आने और शाह के साथ बैठक कर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करने की बात सिर्फ अफवाह थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here