250 युवाओं ने इस समाजसेवी के जन्मदिन पर किया रक्तदान, देखें वीडियो…

0
279
250 youth donated blood on the birthday of this social worker

उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी सहित कई नेता भी रहे मौजूद

पर्यावरण संरक्षण व कोविड गाइडलाइन की पालना करने का दिया संदेश

बीकानेर। कोविड गाइडलाइन की पालना करने और पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए आज समाजसेवी और कांग्रेस नेता दिलीप बांठिया का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर 250 युवाओं ने रक्तदान भी किया।

आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान, आशीर्वाद भवन में आयोजित हुए कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी भी मौजूद रहे। उन्होंने समाजसेवी और शहर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दिलीप बांठिया को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि रक्तदान से बढ़कर संसार में कोई भी दान नहीं होता है। मानव उपकार के लिए यह सबसे बड़ा कर्तव्य है। जन्मदिन पर रक्तदान जैसा अनुकरणीय कार्य लोगों में नई प्रेरणा जगाता है।

कार्यक्रम में नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका, कांग्रेस कमेटी के शहर जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत, राजीव यूथ क्लब के अनिल कल्ला, गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान उज्जवल, सीएमएचओ डॉ. ओपी चाहर, त्रिलोकी कल्ला, महेन्द्र कल्ला, धनपत चायल, मानवेन्द्र बुड़ानिया, रतनलाल दफ्तरी, सुरेन्द्र कस्वां, विक्की चढ्ढा, धनराज गोदारा, ओमप्रकाश सियाग, पार्षद बजरंग सोखल, रविन्द्र गोदारा, भव्य मारू, गौरव चौहान, शिव चौधरी सहित कई लोग मौजूद रहे।

कोविड-19 हैल्पिंग हैंड्स ग्रुप के रितेश सेवग ने बताया कि समाजसेवी दिलीप बांठिया के जन्म दिन पर अश्वगंधा के पौधे और मास्क व सेनेटाइजर भेंट किए गए। सभी को पर्यावरण संरक्षण और कोविड गाइडलाइन की पालना करने का संदेश दिया गया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here