पीबीएम : रोगियों की मदद के लिए आगे आए ये भामाशाह, देखें वीडियो…

0
410
PBM: These Bhamashahs come forward to help patients

पीबीएम हेल्प कमेटी की प्रेरणा से भेंट किए सीलिंग फैन

अब चिकित्सीय उपकरण उपलब्ध करवाने का दिया आश्वासन

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल के जनाना विभाग के एम-1 और एम-2 वार्ड में स्व. सुरजाराम की याद में उनकी धर्म पत्नी कमला देवी टाक की ओर से सीलिंग पंखे भेंट किए गए। दानदाता झंवरलाल टाक ने पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमेंद्र सिरोही को रोगियों के हितार्थ ये पंखें भेंट किए।

इस अवसर पर भामाशाह झंवरलाल टाक व अनिल (झूमर) सोनी, मनमोहन सोनी को डॉ. परमेंन्द्र सिरोही ने जनहितार्थ कार्य करने पर साफा पहना कर उनका अभिनन्दन किया और आभार जताया। कार्यक्रम में डॉ. जितेन्द्र आचार्य, पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रङ्क्षसह राजपुरोहित, विक्रम टाक, मनोहरसिंह उटाम्बर सहित कई जने मौजूद रहे। कार्यक्रम के तुरंत बाद दानदाता झंवरलाल टाक ने ईएमडी के प्रभारी संजय तिवारी और उनकी टीम के साथ मिलकर सीलिंग पंखें वार्ड में लगवाए।

कमेटी अध्यक्ष राजपुरोहित ने बताया कि नहरबंदी के दौरान पीबीएम परिसर में पानी के 177 टैंकर डलवाने वाले अनिल सोनी (झूमर सोनी) ने कहा कि जन हितार्थ कार्यों के लिए वे हमेशा तैयार हैं। गर्मी के दिनों में पीबीएम अस्पताल में पानी की कमी नहीं आने देंगे। जब भी जरूरत होगी वे हमेशा तैयार रहेंगे।

राजपुरोहित ने बताया कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंका के चलते पीबी एम में कुछ जरूरी उपकरणों की जरूरत सामने आई जिसे भामाशाह अनिल सोनी, मनमोहन सोनी व झंवरलाल टाक और कमेटी ने उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here