विधायक की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, देखें वीडियो…

0
524
Social distancing flouted in the presence of MLA

यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में आए थे डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा

भोजन व मास्क वितरण में गुम हो गई दो गज की दूरी

बीकानेर। यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा आज बीकानेर दौरे पर रहे जहां उन्होंने यूथ कांग्रेस की जनता रसोई का निरीक्षण किया और जरूरतमंदों को भोजन का वितरण किया। वहीं उन्होंने सफाई कर्मचारियों को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण भी किया। विधायकजी की मौजूदगी वाले इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच यूथ कांग्रेस की जनता रसोई में रोजाना की अपेक्षा आज भीड़ ज्यादा नजर आई। मौका था यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक गणेश घोघरा के आगमन का। उन्होंने जनता रसोई का निरीक्षण किया और वहां जरूरतमंदों को भोजन पैकेट वितरण किए।

भीड़ में गुम हो गई दो मीटर की दूरी

विधायक की मौजूदगी वाले इस कार्यक्रम में संगठन के कार्यकर्ता इतने उत्साहित नजर आए कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइन को ही दरकिनार कर दिया। छोटे-छोटे बच्चों को भोजन और मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। इस वितरण कार्य में संगठन कार्यकर्ता दो गज की दूरी को भी भूल गए और एक-दूसरे से सटे हुए दिखाई दिए।

विधायक घोघरा से जब कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका राजनीतिक जवाब देते हुए कहा कि ‘हम तो सैनिक बनकर काम कर रहे हंै। हमने भीड़ नहीं बुलाई है और कोरोना गाइडलाइन की पालना की जा रही है। हैरत की बात है कि एक तरफ तो सरकार लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने को कह रही है वहीं दूसरी तरफ सत्तारूढ़ पार्टी के जिम्मेदार विधायक ही इसकी पालना नहीं करेंगे तो आम आदमी से उम्मीद करना बेमानी होगी।

#KAMAL KANT SHARMA/BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here