ट्रोमा सेन्टर में शीतल पेयजल व्यवस्था शुरू, सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट का प्रयास, देखें वीडियो…

0
467
Soft drinking water system started in Troma Center, Seth Tolaram Surana Charitable Trust attempts, watch video ...

श्रीकृष्ण सेवा संस्थान की प्रेरणा पर ट्रस्ट ने शुरू किया जनहित कार्य

कोविडकाल में सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जारी है मानवसेवा

बीकानेर। सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आज पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में शीतल पेयजल व्यवस्था शुरू की गई। श्रीकृष्ण सेवा संस्थान की प्रेरणा पर ट्रस्ट की ओर से ट्रोमा सेन्टर में यह जनहित कार्य किया जा रहा है।

सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन मोहन सुराणा ने बताया कि गर्मियों में यहां शीतल पेयजल की कमी महसूस की जा रही थी, ट्रोमा सेन्टर में पहुंचने वाले रोगियों और उनके परिजनों को स्वच्छ और शीतल पेयजल मिल सके इसके लिए यह मानवसेवा शुरू की गई है।

इस पुनीत कार्य के शुरू होने के अवसर पर वरिष्ठ चिकित्सक बीएल चौपड़ा, डॉ. कपिल, भाजपा नेता सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, गंगाशहर भाजपा मंडल के अध्यक्ष जेठमल नाहटा, महामंत्री शिखरचंद डागा, श्रीकृष्ण सेवा संस्थान के श्याम सुन्दर सोनी सहित ट्रोमा सेन्टर के चिकित्सक, नर्सिंगकर्मी व भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। शीतल जल की यह व्यवस्था फिलहाल 30 जून तक रहेगी, इसके बाद भी जरूरत रही तो यह व्यवस्था आगे भी जारी रहेगी।

गौरतलब है कोरोना काल में सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट लगातार मानवसेवा कर रही है। जिसमें पहले रक्तदान शिविर का आयोजन, फिर ऑक्सीमीटर की सुविधा जैसे जनहित के कार्य किए गए अब पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में शीतल पेयजल से भरे कैम्पर लोगों के पीने के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here