छगनमल जमनादेवी डागा चेरिटेबल ट्रस्ट की मानवसेवा जारी

0
234
Human service of Chhaganmal Jamnadevi Daga Charitable Trust continues

क्षेत्र को करवा रहे सेनेटाइज

पिछले कई दिनों से किया जा रहा है क्षेत्र सेनेटाइज

बीकानेर। छगनमल जमनादेवी डागा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से मानवसेवा की जा रही है। ट्रस्ट की ओर से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वार्ड को सेनेटाइज करवाया जा रहा है।

गंगाशहर मण्डल महामंत्री शिखरचन्द डागा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की प्रेरणा से सेठ श्रीछगनमल जमनादेवी डागा चेरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से पिछले छह दिनों से गंगाशहर क्षेत्र को सेनेटाइज करवाने का कार्य किया जा रहा है। आज मण्डल के कार्यकर्ताओं द्वारा उदयरामसर में सेनेटाइजेसन का कार्य किया गया।

कार्यकर्ताओं ने सरकारी हॉस्पिटल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, अटल सेवा केंद्र, पोस्ट ऑफिस, मेन बाजार, रैगरों का मोहल्ला, नाई व सिपानियों के मोहल्ले के साथ-साथ पूरे उदयरामसर में सेनेटाइज कार्य किया गया। मण्डल उपाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि सेनेटाइज कार्य से गांव के लोग काफी खुश हैं। वहीं ट्रस्ट के शिखरचन्द डागा ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा ऐसे ओर भी बहुत जनसेवा कार्य आने वाले दिनों में शुरू किए जाएंगे।

आज सेनेटाइजेसन कार्य में मण्डल महामंत्री शिखरचन्द डागा, महामंत्री प्रकाश मेघवाल, उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर शर्मा, आईटी संयोजक कमल गहलोत, रघुवीर प्रजापत, दीपक यादव, विकास कौशिक, राजेश शर्मा, राहुल डिडवानिया सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here