निजी अस्पतालों पर पैनी नजर रखेंगे आरएएस अधिकारी : डोटासरा, देखें वीडियो…

0
399
RAS officers will keep a close watch on private hospitals: Dotasara, watch video ...

प्रभारी मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने कलेक्टर को दिए निर्देश

निजी अस्पतालों में मरीजों से हो रही लूट को रोकने की कवायद

बीकानेर। कोविडकाल में इलाज की आड़ में रोगियों और उनके परिजनों को लूटने वाले निजी अस्पतालों पर अब सरकार की पैनी निगाहें रहेंगी। आरएएस अधिकारी इन प्राइवेट अस्पतालों पर तिरछी नजरें रखेंगे। प्रभारी मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा ने आज इस बारे में न्यूजफास्ट वेब को जानकारी दी।

एक दिवसीय दौरे पर बीकानेर आए प्रभारी मंत्री डोटासरा ने कहा कि कोविडकाल में लोगों की मजबूरी का फायदा उठाने वाले निजी अस्पतालों की शिकायतें मिली थी। जिसको सरकार ने गंभीरता से लेते हुए नोडल अधिकारी नियुक्त किया था। अब प्राइवेट अस्पतालों में आमजन के साथ लूट नहीं मचाई जा सकेगी। इसके लिए प्रत्येक निजी अस्पताल पर आरएएस अधिकारी तैनात किए जाएंगे। ये आरएएस अधिकारी प्राइवेट अस्पतालों में होने वाली हर गतिविधि पर पैनी निगाहें रखेंगे।

उन्होंने बताया कि निजी अस्पतालों पर आरएएस अधिकारी नियुक्त करने के लिए कलेक्टर नमित मेहता को निर्देश दे दिए गए हैं। अब किसी भी निजी अस्पताल में गड़बड़ की गई तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। गहलोत सरकार इस आपदा में आमजन की राहत के लिए हरसंभव कोशिश कर ही है। जल्दी ही इस आपदा पर विजय हासिल करेंगे। वहीं प्रभारी मंत्री ने सीएमएचओ डॉ. सुकुमार कश्यप की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here