भाजपा गंगाशहर मंडल ने क्षेत्र को कराया सेनेटाइज, देखें वीडियो…

0
307
BJP Gangahar Mandal gets the area sanitized, watch video ...

वार्ड 6 सहित कई क्षेत्रों में किया गया हाइपो क्लोराइट का छिड़काव

लगातार जारी रहेगा सेनेटाइज कार्य

बीकानेर। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते शहर के कई संगठन विभिन्न क्षेत्रों को सेनेटाइज करवाने का कार्य कर रहे हैं। आज भाजपा गंगाशहर मंडल की ओर से वार्ड 6 सहित कई क्षेत्रों में हाइपो क्लोराइट का छिड़काव कराया गया।

भाजपा नेता व समाजसेवी शिखरचंद डागा ने बताया कि आज गंगाशहर मंडल की ओर से गांधी चौक, इन्द्रा चौक, भीनासर मुख्य सड़क, मुरलीमनोहर गोशाला, पानी की टंकी, सेठिया बास, ब्राह्मणों का मोहल्ला, किसमीदेसर सहित कई क्षेत्रों मेें हाइपो क्लोराइट का छिड़काव कर इमारतों को सेनेटाइज किया गया है। साथ ही लोगों को बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने, मास्क पहनने, बार-बार हाथों को सेनेटाइज करने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिए भी कहा गया। गंगाशहर मण्डल महामंत्री शिखरचन्द डागा ने बताया कि ये कार्य आगे भी लगातार जारी रहेगा।

क्षेत्र सेनेटाइज कार्य में गंगाशहर थानाप्रभारी राणीदान उज्जवल का भी सहयोग रहा। क्षेत्र सेनेटाइज कार्य में मण्डल अध्यक्ष जेठमल नाहटा, महामंत्री शिखरचन्द डागा, उपाध्यक्ष शिव बच्छ, आईटी संयोजक कमल गहलोत, रघुवीर प्रजापत, अरिहंत बुच्चा, बजरंग सोखल, अमित पाणेचा सहित अन्य कार्यकर्ताओं का भी सहयोग रहा।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here