पीबीएम हेल्प कमेटी कर रही लोगों को मानव सेवा के लिए प्रेरित

0
291
PBM Help Committee motivates people for human service

रोजाना हजारों लीटर पानी टैंकरों से पहुंचाया जा रहा है अस्पताल

नहरबंदी की वजह से पीबीएम में पानी की किल्लत

बीकानेर। नहरबंदी के कारण पीबीएम हॉस्पिटल में इन दिनों पानी की काफी किल्लत हो रही है। ऐसे मेें पीबीएम हेल्प कमेटी भामाशाहों को मानव सेवा के लिए पे्ररित कर रही है। कमेटी की प्रेरणा से रोजाना हजारों लीटर पानी टैंकरों के जरिए पीबीएम पहुंचाया जा रहा है।

कमेटी के संयोजक एडवोकेट बजरंग छींपा और अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कमेटी की प्रेरणा से आज देसलसर निवासी किशोर सोनी, सुजानदेसर के राजकुमार माली, अनिलसिंह भाटी, कन्हैयालाल चांडक, शंकर चांडक और नीलकमल पांडे ने दस-दस टैंकर पानी के पीबीएम परिसर स्थित हौद में डलवा कर पुनीत कार्य किया। कमेटी ने इन सभी महानुभावों का आभार व्यक्त किया।

एडवोकेट छींपा ने बताया कि कमेटी की प्रेरणा से जनसहयोग से अब तक 100 टैंकर पानी पीबीएम अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। नहरबंदी के बाद पीबीएम में आई पानी की किल्लत को देखते हुए आज तक कमेटी ने करीब 8 लाख लीटर से अधिक पानी पीबीएम स्थित हौद में डलवा चुकी है। अध्यक्ष राजपुरोहित ने बताया कि पानी की इस कमी को कमेटी ने दूर करने का जिम्मा उठाया है। कमेटी रोजाना हजारों लीटर पानी टैंकरों के माध्यम से पीबीएम अस्पताल में पंहुचाने का कार्य कर रही है। कमेटी का संकल्प है कि पीबीएम मेें इस गर्मी सीजन में पानी की किल्लत नहीं होने दी जाएगी।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here