कोविड रोगी को पीबीएम ले जाने पर परिजन को धमकी देने के इंस्पेक्टर पर आरोप, सुनें ऑडियो…

0
1067
Inspector accuses Inspector of threatening family for carrying Kovid patient to PBM, listen to audio ...

नोखा से पीबीएम कोविड अस्पताल लाया था कोरोना संक्रमित को

मुकदमा दर्ज कर हवालात में बंद करने की धमकी देने के आरोप

किसी नागरिक से मिले इस ऑडियो की न्यूजफास्ट वेब नहीं करता है पुष्टि

बीकानेर। दुकानदार से मारपीट करने का मामला अभी सुर्खियां ही बना हुआ था कि एक ऑडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक इंस्पेक्टर किसी दूसरे शख्स को धमका रहा है। बताया जा रहा है कि ऑडियो में धमकाने वाला यह शख्स नोखा थाने में तैनात पूर्व इंस्पेक्टर है। न्यूजफास्ट वेब इस ऑडियों में नोखा के इंस्पेक्टर की आवाज की पुष्टि नहीं करता है।

नोखा के एक नागरिक से मिले इस ऑडियो में एक शख्स दूसरे व्यक्ति को इसलिए धमका रहे हैं बताए जा रहे हैं कि वह एक कोविड संक्रमित रोगी को बीकानेर स्थित पीबीएम कोविड सेन्टर लेकर आ गया। ऑडियो में की जा रही बातचीत के अनुसार एक शख्स बड़े रौब के साथ दूसरे व्यक्ति को कह रहा है कि तुम्हारे घर में कई जने कोरोना पॉजीटिव हैं, ऐसे में वह बाहर कैसे घूम रहा है। तब दूसरा व्यक्ति उससे कह रहा है कि उसकी भाभी की तबीयत खराब है, ऐसे में नोखा के किसी डॉक्टर ने उसे कोरोना संक्रमित उसकी भाभी को पीबीएम कोविड सेन्टर ले जाने की सलाह दी है।

इतना ही नहीं संक्रमित रोगी का परिजन यह भी कह रहा है कि कोविड संक्रमित को एम्बूलेंस ही लेकर जा रही है वो तो अपनी गाड़ी में पीबीएम जा रहा है। इस बात को सुनकर रौब दिखाने वाला शख्स उससे कहता है कि तू अपने घर में बैठ जा इधर-उधर मत घूम वरना मुकदमा दर्ज कर तुझे अंदर बंद कर दूंगा। ऑडियो के अंत में वह शख्स कोरोना रोगी के परिजन को कहता है कि तू वापस आकर थाने में आकर मिलना।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो में दो बात करते हुए व्यक्तियों में से एक की आवाज सीआई की बताई जा रही है। गौरतलब है कि दुकानदार रामरतन जाखड़ से मारपीट करने के मामले में आज पुलिस अधीक्षक प्रीतिचंद्रा ने सीआई अरविन्दसिंह शेखावत को नोखा थानाधिकारी के पद से हटा कर लाइन भेज दिया है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here