गाइडलाइन ताक पर, लगे रहे कमाई में, क्लिनिक और मेडिकल शॉप सीज

0
670
Followed by guideline, continued earning, clinic and medical shop seas

उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने की कार्रवाई

साढ़े बारह हजार रुपए जुर्माना भी वसूला

बीकानेर। कोविड गाइडलाइन की अवहेलना अब दुकानदारों सहित अन्य लोगों को भारी पडऩे लगी है। आज पुरानी गजनेर रोड क्षेत्र में संचालित एक क्लिनिक और एक मेडिकल शॉप को गाइडलाइन की अवहेलना करने पर सीज किया गया। साथ ही दोनों संचालकों से साढ़े बारह हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया।

दरअसल, पुरानी गजनेर रोड पर स्थित खत्री क्लीनिक और उसके पास कादरी मेडिकल स्टोर संचालक कोविड गाइडलाइन की पालना करना भूल कर अपनी कमाई करने में जुटे थे। इसी दौरान कोटगेट ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम औचक निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंची और कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर कार्रवाई की।

उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने बताया कि कलक्टर के निर्देश पर अतिरिक्त जिला कलक्टर नगर, अरुण प्रकाश शर्मा और कोटगेट की ज्वाइंट एनफोर्समेंट टीम को निरीक्षण के दौरान खत्री क्लिनिक और कादरी मेडिकल स्टोर पर बड़ी संख्या में लोग मिले। इनमें से कई लोगों ने मास्क नहीं लगाए हुए थे और सोशल डिसटेंसिंग की पालना भी नहीं की जा रही थी। इसके मद्देनजर कार्रवाई करते हुए खत्री क्लिनिक के खिलाफ दस हजार तथा कादरी मेडिकोज के खिलाफ ढाई हजार रुपये का जुर्माना लगाया और इन्हें आगामी आदेशों तक सीज कर दिया गया।

#Kamal kant sharm/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here