राहुल गांधी की जनसभा की तैयारियों में जुटी कांग्रेस

0
265
राहुल गांधी

18 कार्यकर्ताओं को सौंपा भीड़ लाने का जिम्मा

बीकानेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 10 अक्टूबर को बीकानेर दौरे को लेकर बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने के लिए आज शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने पूर्व और पश्चिम विधानसभा के ब्लॉक कांग्रेस के साथ सभी अग्रिम संगठनों, विभागों, प्रकोष्ठों पर प्रभारी नियुक्त किए हैं।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता नितिन वत्सस ने बताया कि सभी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर बैठक करने और क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने का लक्ष्य दिया गया है।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार पूर्व विधानसभा क्षेत्र में ए ब्लॉक का हीरालाल हर्ष, बी ब्लॉक का गजेन्द्रसिंह सांखला, पश्चिम विधानसभा क्षेत्र का ए ब्लॉक अब्दुल मजीद खोखर, बी ब्लॉक का श्रीलाल व्यास, यूथ कांग्रेस का प्रभार नंदलाल जावा को दिया गया है।

इसी प्रकार महिला कांग्रेस का प्रभार कमला बिश्नोई, सेवादल का हजारीमल देवड़ा, एनएसयूआई का राजेश आचार्य, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का हारुन राठौड़, ओबीसी प्रकोष्ठ का सुभाष स्वामी, एससी/एसटी प्रकोष्ठ का मुकेश राजस्थानी, आईटी सेल का रवि पुरोहित, कामगार प्रकोष्ठ का हाजी खां, खेलकूद प्रकोष्ठ का मनोज किराडू, इंटक का वल्लभ कोचर, शिक्षक प्रकोष्ठ का गौरीशंकर व्यास, पार्षद प्रत्याशी का जावेद पडिहार, पेंशन प्रकोष्ठ का टीकूराम मेघवंशी को प्रभार दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here