भाजपा नेताओं ने बिजली कंपनी के सीओओ को सुनाई खरी-खरी, देखें वीडियो…

0
847
BJP leaders listened to the COO of the power company, watch the video ...

पार्टी नेता के घर में जबरन घुस गई थी बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम

पहले मानी गलती फिर दूसरे दिन मीटर चैक करने की आड़ में किया परेशान

बीकानेर। बिजली मीटर चैंकिग करने के लिये भाजपा नेता जुगल आचार्य के घर में जबरन घुसी बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम की कार्यवाही पर आक्रोश जताते हुए आज भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने बीकेईएसल के सीओओ शांतनु भट्टाचार्य का घेराव कर उन्हें जमकर खरी खरी सुनाई।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल वरिष्ठ भाजपा नेता जेपी व्यास और भाजपा पार्षद सुधा आचार्य ने कहा कि इस तरह की कार्यवाहियों से बिजली कंपनी के प्रति शहर के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि मीटर चैकिंग की आड़ में इस तरह जबरन घरों में घुसना किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। प्रतिनिधि मंडल में शामिल भाजपा के जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा ने कहा कि बिजली मीटर घर के बाहर लगा था फिर विजिलेंस टीम घर में क्यों घुसी।

उन्होंने बताया कि विजिलेंस टीम में शामिल बिजली कंपनी के अभियंता और कार्मिक इस तरह की घटनाएं पहले भी कर चुके हैं। विजिलेंस टीमों का यह रवैया बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा पार्षद परमेश्वरी देवी आचार्य, जुगल आचार्य, राजकुमार पारीक और आनंद व्यास शामिल थे।

गौरतलब है कि 19 अप्रेल की दोपहर बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम मीटर चैकिंग करने की आड़ मेें बंगलानगर में गणगौर स्कूल के सामने वाली गली में रहने वाले जस्सूसर मंडल भाजपा उपाध्यक्ष जुगल आचार्य के मकान में घुस गई थी। उस दौरान इस मकान में मौजूद महिलाएं और बच्चियां बुरी तरह घबरा गये थे और घबराहट में एक बच्ची अचेत हो गई थी। इस दौरान आस-पास के लोगों में आक्रोश भड़कने के बाद विजिलेंस टीम मौके से भाग छूटी थी।

इस घटना को लेकर दो दिन पहले भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने विजिलेंस टीम के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिये नया शहर थाने में परिवाद दिया था। जिसके बाद बिजली कंपनी के कर्मचारी फिर उसी मकान पर मीटर चैक करने पहुंच गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here