कोरोना संक्रमितों को घर पर ही मिलेगा निशुल्क भोजन, देखें वीडियो…

0
564
Corona infected will get free food at home, watch video ...

रामलाल सूरजदेवी रांका चेरिटेबल ट्रस्ट और पूनमचंद झंवरीदेवी पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट ने शुरू की मानवसेवा

टोल फ्री नम्बर – 9358411001 और 9358411002

शहर के अस्सी वार्डों में शुरू की सुविधा, एक घंटे में घर पहुंचेगा भोजन

बीकानेर। होम क्वारेन्टाइन कोरोना संक्रमितों के लिए निशुल्क भोजन पहुंचाने की सुविधा रामलाल सूरजदेवी चेरिटेबल ट्रस्ट और पूनमचंद झंवरीदेवी पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से शुरू की गई है। यह सुविधा शहर के सभी 80 वार्डों में शुरू की गई है।

ट्रस्ट अध्यक्ष महावीर रांका ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में परिवार के परिवार कोरोना संक्रमित होते सामने आ रहे हैं। ऐसे में उन्हें भोजन आदि बनाने में भी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इस समस्या को देखते हुए दोनों ट्रस्ट ने होम क्वारेन्टाइन कोरोना संक्रमितों के घरों तक निशुल्क भोजन पहुंचाने की व्यवस्था की है।

इसके लिए टोल फ्री नम्बर-9358411001 और 9358411002 जारी किए गए हैं। कोई भी कोरोना संक्रमित इन नम्बरों पर मौजूद व्हाटसएप पर अपनी पॉजीटिव होने की रिर्पोट, अपने घर का पता आदि जानकारी भेज कर निशुल्क भोजन प्राप्त कर सकता है। सुबह 12 से एक बजे तक और शाम को 7 से 8 बजे तक निशुल्क भोजन की व्यवस्था रहेगी। सूचना देने वाले कोरोना संक्रमित को उसकी आवश्यकता के अनुसार भोजन उसके आवास पर पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहर के सभी क्षेत्रों में इस कार्य के लिए कार्यकर्ता तैनात कर दिए गए हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here