पीबीएम : मंगलामुखी प्याउ का जीर्णोद्धार, लोगों को मिलेगा शीतल जल

0
610
PBM: Mangalamukhi Pew renovated, people will get cold water

पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमेंद्र सिरोही, उपअधीक्षक डॉ. केके मिश्रा, किन्नर समाज की अध्यक्ष रजनीबाई अग्रवाल की शिष्या मुस्कान बाई, जार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार भवानी जोशी, पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित, श्रीकृष्ण सेवा संस्थान के अध्यक्ष श्यामसुन्दर सानी व मारवाड़ जनसेवा समिति के अध्यक्ष रमेश व्यास ने की शुरुआत

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल में ब्लड बैंक के सामने गणेश मंदिर और प्याउ का जीर्णोद्धार कर नए सिरे से शुरुआत की गई। पीबीएम हेल्प कमेटी की प्रेरणा से मंगलामुखी किन्नर समाज की अध्यक्ष रजनीबाई अग्रवाल ने इस गणेश मंदिर और प्याउ का जीर्णोद्धार करवाया।

आज पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमेंद्र सिरोही, उपअधीक्षक डॉ. केके मिश्रा, किन्नर समाज की अध्यक्ष रजनीबाई अग्रवाल की शिष्या मुस्कान बाई, जार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार भवानी जोशी, पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित, श्रीकृष्ण सेवा संस्थान के अध्यक्ष श्यामसुन्दर सानी व मारवाड़ जनसेवा समिति के अध्यक्ष रमेश व्यास ने प्याउ की शुरुआत की।

साथ ही रजनी बाई अग्रवाल की शिष्या मुस्कानबाई, रुक्सारबाई, लताबाई, तनुबाई, प्रिया बाई, वरिष्ठ पत्रकार भवानी जोशी, कमेटी अध्यक्ष सुरेंद्रसिह राजपुरोहित, श्री कृष्ण सेवा संस्थान के श्यामसुंदर सोनी, संतोष पडि़हार, मारवाड़ जनसेवा समिति के अध्यक्ष की रमेश व्यास की मौजूदगी में इस प्याउ को आमजन को समर्पित किया गया।
इस अवसर पर पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमेंद्र सिरोही ने किन्नर समाज व पीबीएम हेल्प कमेटी का आभार व्यक्त किया। उप अधीक्षक डॉ. केके मिश्रा ने पीबीएम अस्पताल में आने वाले मरीजों और उनके परिजनों की सेवा के लिए किन्नर समाज की इस पहल को सराहा।

किन्नर समाज अध्यक्ष रजनीबाई अग्रवाल की शिष्या मुस्कान बाई ने कहा कि जन सेवा के लिए किन्नर समाज हमेशा अग्रणी रहा है और आगे भी रहेगा। पीबीएम अधीक्षक ने हमें सेवा का मौका दिया है, इसके लिए हम सभी उनका आभार व्यक्त करते हैं। इस प्याउ और गणेश मंदिर का संचालन और देखरेख अब किन्नर समाज की निगरानी में होगा। मंगलामुखी शीतल जल प्याउ की शुरुआत समारोह में रमेशसिंह राजपुरोहित, मनोहरसिंह उटाम्बर, श्रवणकुमार बिश्नोई, पार्षद प्रतिनिधि बाबूलाल आचार्य , गणेश ओझा, शिवलाल भादाणी, अर्जुन भादाणी सहित कई लोग मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here