कर्फ्यू के हालात जानने प्रशासन उतरा सड़कों पर, देखें वीडियो…

0
540
Knowing the curfew situation, the administration landed on the streets, watch the video ...

आइजी, कलेक्टर व एसपी ने दिए सख्ती से पालना करवाने के निर्देश, लोगों से की समझाइश

गंभीरता से करें गाइडलाइन की पालना, मानव जीवन रक्षा सर्वोपरी

बीकानेर। गहलोत सरकार की ओर से जारी वीकेंड कर्फ्यू के शुरू होने के साथ ही प्रशासन सड़कों पर उतरा और कर्फ्यू के हालात जाने। आइजी, कलेक्टर व एसपी ने मातहतों को कोविड गाइडलाइन की पालना सख्ती से करवाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए गहलोत सरकार ने गुरुवार देर रात को प्रदेश भर में 60 घंटें का वीकेंड कर्फ्यू लगाए जाने की घोषणा की थी। इसी घोषणा के मुताबिक आज शाम छह बजे से साठ घंटे का कर्फ्यू शुरू हो गया। कर्फ्यू के हालात जानने के लिए आइजी प्रफुल्ल कुमार, कलेक्टर नमित मेहता, एसपी प्रीति चन्द्रा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सड़कों पर उतरे। प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने मातहतों को निर्देश दिए कि वे कोविड गाइडलाइन की पालना सख्ती से करवाएं। इसमें कोई कोताही ना बरती जाए। कोटगेट से शुरू हुआ पैदल मार्च जेल रोड होता हुआ शहर के भीतरी क्षेत्र में पहुंचा और वहां सभी से कोविड गाइडलाइन की पालना करने का आहवान किया।

इस अवसर पर आइजी, कलेक्टर व एसपी ने कहा कि जिस भावना के साथ सरकार ने ये वीकेंड कर्फ्यू लगाया है, उसी भावना के साथ इन साठ घंटों में नागरिकों से इसकी पालना करवाई जाएगी। आमजन से अपने घरों में रहने, ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से निकलने, मास्क पहनने, हाथों को बार-बार सेनेटाइज करने, सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी तरह से पालना करने का आहवान भी किया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here