जिले में कोरोना हुआ बेकाबू, आज आए 337 नए कोरोना संक्रमित

0
366
Corona became uncontrolled in the district, 337 new corona infected today

हालात हो रहे बद से बदतर, अपनी जान की सुरक्षा का जिम्मा नागरिकों पर

सरकार और प्रशासन गाइडलाइन की पालना करने के लिए कर रहे आहवान

बीकानेर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर जिले में काफी भयावह होती जा रही है। आज जिले में अभी तक 337 नए संक्रमित सामने आ चुके हैं। पिछले सात दिनों में ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हजार से पार चला गया है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित रोगियों की तादाद होली के बाद से बढ़ती नजर आ रही है। अप्रेल के शुरुआती दिनों में जिले में रोजाना सौ के करीब कोरोना संक्रमित रोगी सामने आ रहे थे। तीन-चार दिनों पहले कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दो सौ के पास पहुंचने लगा। इस दौरान पहले से ही सरकार और प्रशासन कोविड संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए गाइडलाइन की पालना करने का लगातार आहवान कर रहे हैं। लेकिन लोगों की लापरवाही जारी रही, जिसका दुष्परिणाम अब देखने को मिल रहा है। आज जिले भर में अभी तक 337 कोरोना संक्रमित नए सामने आए हैं।

ऐसे में अब यहां हालात बद से बदतर होते दिख रहे हैं। सरकार ने कोविड संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए प्रदेश भर में दो दिनों का कफ्र्यू लगाया है, ऐसे में अब नागरिकों का दायित्व है कि वे अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से निभाएं। सही मायनों में कहा जाए तो अपनी जान की सुरक्षा का जिम्मा अब नागरिकों पर ही है। सरकार और प्रशासन आमजन की जान की सुरक्षा काफी समय से कर रहे हैं, लोगों को भी सरकार की ओर से जारी कोविड गाइडलाइन की पालना करनी चाहिए।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here