हिराय की ढाणी से पकड़ा गया है फलौदी जेल से फरार हुआ ये बंदी, देखें वीडियो…

0
562
The prisoner who escaped from Phalodi jail has been caught by Hirai's dhani, watch the video ...

5 अप्रेल को अपने 15 दोस्तों के साथ फरार हुआ था ये बंदी

बज्जू थाना पुलिस ने इनपुट मिलने पर किया गिरफ्तार

बीकानेर। पिछले दिनों फलौदी जेल से अपने 15 दोस्तों के साथ फरार हुए एक बंदी को बज्जू थाना पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले जोधपुर पुलिस ने इन 16 बंदियों को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले जाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।

बज्जू थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि जोधपुर पुलिस से मिली इनपुट के आधार पर बज्जू थाना पुलिस ने हिराय की ढाणी से फरार बंदी मोहन विश्नोई को गिरफ्तार किया। ये फरार बंदी बज्जू थाना क्षेत्र स्थित हिराय की ढाणी में अपने भाई हनुमान विश्नोई के खेत में था। तब उन्होंने थाने हैड कांस्टेबल राकेशकुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों को साथ लेकर इस फरार बंदी को गिरफ्तार किया। अब बज्जू थाना पुलिस इस बंदी से इसके साथ फरार हुए अन्य 15 बंदियों के बारे में पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि एनडीपीएस मामले में विचाराधीन मोहन विश्नोई अपने 15 दोस्तों के साथ 5 अप्रेल की रात साढ़े आठ बजे फलौदी जेल से फरार हो गया था।

मादक पदार्थ तस्करी का क्षेत्र बन गया है कोलायत-बज्जू

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कोलायत और बज्जू थाना क्षेत्र के कई इलाके मादक पदार्थ तस्करी के लिए सुरक्षित क्षेत्र बन गए हैं। फरारी काटने के लिए आपराधिक तत्वों के लिए भी ये क्षेत्र पहली पसन्द बने हुए हैं। भंवरी हत्याकांड की आरोपी इन्द्रा विश्नोई, गैंगस्टर आनन्दपालसिंह की तलाश में एसओजी सहित अन्य पुलिस दल इसी क्षेत्र में आए थे। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में लोगों की रिहाइश काफी दूरी से है, जिसकी वजह से यहां छिपना काफी आसान होता है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here