रामेश्वर डूडी की भिड़ी कार, कोई हताहत नहीं

0
588
रामेश्वर डूडी

राजसमंद में किसान रैली के दौरान पूर्व सांसद रघुवीर मीणा और रामेश्वर डूडी की भिड़ी कारें।

राजसमंद। नाथद्वारा में किसान रैली के आगे बढऩे के दौरान सीडब्ल्यूसी सदस्य उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा की कार कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की कार से टकरा गई। रघुवीर मीणा व रामेश्वर डूडी दोनों बस में सवार थे।

मीणा की कार में जयपुर व दिल्ली से आई मीडिया टीम के सदस्य सवार थे। हालांकि दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। फिर भी एहतियातन मीणा की कार को नाथद्वारा के लालबाग के रास्ते में रोककर सवारियों को दूसरी गाड़ी में बिठा दिया गया।

मेवाड़ के कद्दावर नेता व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सीपी जोशी व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में कस्बे में कांग्रेस का किसान सम्मेलन एवं महारैली रविवार को आयोजित की जा रही है।

सम्मेलन को कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलट, संगठन महासचिव डॉ. सीपी जोशी सहित कई बड़े नेताओं ने संबोधित किया।

किसान सम्मेलन नजर आया शक्ति प्रदर्शन

चारभुजा में रविवार को हुआ किसान सम्मेलन शक्ति प्रदर्शन के रूप में दिखाई दिया। यहां क्षेत्रीय चारों दावेदारों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ सम्मेलन में पहुंच कर अपनी पार्टी के आला नेताओं को अपनी शक्ति दिखाई।

इसमें मुख्य रूप से कुंभलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से दावेदारी कर रहे उदयपुर देहात कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला, आमेट के आईडाणा से दिलीपसिंह राव एवं जालौर निवासी प्रदेश महासचिव खादी एवं ग्रामोद्योग प्रकोष्ठ नरसिंह पडि़हार शक्ति प्रदर्शन में शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here