भगवान के घर पहुंचे चोर, नगदी व चांदी लेकर हुए पार, देखें वीडियो…

0
481
Thieves reached the house of God, crossed with cash and silver

कोटगेट थाने से कुछ दूरी पर हुई वारदात

रात्रि गश्त के प्रभावी होने के दावे खारिज

बीकानेर। शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार चोर अपनी करतूतों को अंजाम देकर पुलिस के रात्रि गश्त प्रभावी होने के दावों को खारिज करार साबित कर रहे हैं। इस बार चोरों ने भगवान के मंदिर को अपना निशाना बनाया है।

इस बार चोरों ने कोटगेट थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित जुबली नागरी भण्डार में बने सरस्वती माता के मंदिर में अपनी करतूत को अंजाम दिया। मंदिर पुजारी गोपाल गौतम की ओर से थाने में दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार यानि 23 मार्च को रात दस बजे के करीब वह मंदिर के पट बंद करके अपने घर चला गया था, आज सुबह छह बजे उसने आकर देखा कि मंदिर के ताले टूटे पड़े थे। तब उसने पहले जुबली नागरी भण्डार के व्यवस्थापक नन्दकिशोर सोलंकी को इसकी सूचना दी। उसके बाद उसने कोटगेट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल का मुआयना किया। पुजारी ने पुलिस को बताया कि मंदिर में से भगवान के चांदी के मुकुट, चांदी का छतर, पूजा का सामान और नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।
पुजारी ने बताया कि दो बार पहले भी इस मंदिर में चोरी हो चुकी है लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है। इससे पहले कोटगेट के पास स्थित एक मंदिर में भी चोरों ने सेंधमारी की थी। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

#Kamal kant sharma/Bhawan joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here