चोरी करने और बैग छीन कर लूटने वाले चार गिरफ्तार, एक नाबालिग निरूद्ध, देखें वीडियो…

0
620
Four arrested for stealing and snatching bags, a minor detained

रांगड़ी चौक, महावीर चौक और डूडी पेट्रोल पंप के पीछे हुई लूट की वारदातों को दो जनों ने दिया था अंजाम

एक दर्जन मोबाइल छीनने की वारदातें भी कबूली

शिव वैली, संसोलाव तालाब के पीछे और मरुधर नगर में हुई चोरी की वारदातों का भी खुलासा

बीकानेर। जिला पुलिस ने आज चोरी करने और बैग छीन कर लूटने वाले चार जनों को गिरफ्तार किया है, वहीं बैग छीन कर लूट करने वाले एक आरोपी के साथी नाबालिग को निरूद्ध किया है। इन लूटेरों ने रांगड़ी चौक, गंगाशहर के महावीर चौक और डूडी पेट्रोल पंप के पीछे की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है, साथ ही नाबालिग और उसके साथी ने शहर में मोबाइल छीनने की एक दर्जन वारदातों को किया जाना भी कबूल लिया है। वहीं इनमें से दो आरोपियों ने शिव वैली, संसोलाव तालाब के पीछे और मरुधरा कॉलोनी स्थित ज्वैलर्स के यहां चोरी किया जाना स्वीकार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर शैलेन्द्र ङ्क्षसह ने आज नयाशहर थाना में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि चोरी करने के आरोप में पकड़े गए पे्रमरतन उर्फ ढक्किनया माली पुत्र शंकरलाल उर्फ बुलाकीराम निवासी हैदरी मस्जिद के पीछे, गोपेश्वर बस्ती, अजहरूद्दीन उर्फ अजहर पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी हमालों की मस्जिद के पास के रहने वाले हैं। वहीं इनसे चोरी का सामान खरीदने वाले जोशीवाड़ा निवासी अशरफ पुत्र रमजान अली को भी गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने शिव वैली, संसोलाव तालाब के पीछे स्थित एक कारखाने में से हींग और मरुधरा कॉलोनी स्थित एक ज्वैलर्स में सेंधमारी करना स्वीकार किया है।

वहीं बैग छीन कर लूटने और मोबाइल छीनने वाली गैंग को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें एक आरोपी स्वास्तिक बैटरी वाली गली, गजनेर रोड का रहने वाला विक्रम पुत्र बजरंगलाल डेलू है और इसका दूसरा साथी नाबालिग है। इन आरोपियों ने रांगड़ी चौक, गंगाशहर स्थित महावीर चौक और डूडी पेट्रोल पंप के पीछे व्यापारियों से बैग छीनने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। साथ ही इन दोनों आरोपियों ने शहर के कई क्षेत्रों में मोबाइल छीनने की एक दर्जन वारदातें भी कबूली है।
पुलिस सभी आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here