मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री का फूंका पुतला

0
224
मुख्यमंत्री

सरकार पर अनदेखी के आरोप, 11 दिनों से रोडवेजकर्मियों की हड़ताल जारी

बीकानेर। राजस्थान रोडवेज श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे की ओर से आज मुख्यमंत्री और परिवहन मंत्री का पुतला कोटगेट पर फूंका गया। प्रदर्शनकारी रोडवेजकर्मियों ने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए।

गौरतलब है कि राजस्थान रोडवेज श्रमिक संयुक्त मोर्चा के चक्काजाम के चलते बसों के पहिये आज 11वें दिन भी रुके रहे। जिसकी वजह से यात्रियों को लगातार परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रोडवेजकर्मियों के संयुक्त मोर्चा से जुड़े कर्मचारी नेता ने बताया कि लगातार कहने के बाद भी रोडवेज प्रशासन और सरकार कर्मचारियों की मांगो की सुनवाई नहीं कर रही है। मजबूरन कर्मचारियों को चक्काजाम करना पड़ा है।

रोडवेजकर्मी पिछले काफी समय से वेतनमान बढ़ाने, नई बसों की खरीद करने, सेवानिवृत कर्मचारियों को उनके परिलाभों का भुगतान करने जैसी मांगें कर रहे हैं लेकिन सरकार इन मांगों पर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है।

आज हड़ताल को भी 11 दिन हो गए हैं। इसके बावजूद सरकार नींद में है। सरकार की अनदेखी के चलते आज रोडवेजकर्मियों ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और परिवहन मंत्री युनुस खान का पुतला फूंका है।

गौर करने वाली बात यह भी है कि रोडवेज के चक्काजाम की वजह से न केवल यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही है बल्कि निजी बस संचालकों को भी सीधा फायदा पहुंच रहा है।

रोडवेज बसों के नहीं चलने की वजह से निजी बस संचालक यात्रियों की जेबें काट कर चांदी बटोरने में लगे नजर आ रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here