छह घरों, मंदिर व एक दुकान में सेंधमारी, पुलिस की मुस्तैदी पर उठ रहे सवाल, देखें वीडियो…

0
425
Burglary in six houses, temple and a shop, questions arising on police's promptness

शहर के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंची चोरों की करतूतें

लोगों में उपज रहा आक्रोश

बीकानेर। शहर में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। जिले में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। रविवार रात रात चोरों ने सुजानदेसर क्षेत्र में करीब आधा दर्जन घरों, मन्दिर व एक दुकान में सेंधमारी कर हजारों का माल पार कर लिया। चोरी होने की सूचना के बाद क्षेत्र के लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा गया।

न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार सुजानदेसर क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक के बाद एक, कई घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। इतना ही नहीं चोरों ने वहां एक मंदिर और एक दुकान को भी अपना निशाना बनाते हुए वहां सेंधमारी की। सुबह जब लोग जागे तो एक के बाद एक चोरी की वारदात सामने आने से उनके होश उड़ गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची गंगाशहर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के साथ मौकों का मुआयना किया और डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाया। उप निरीक्षक ईश्वर सिंह ने आशंका जताई है कि चोर इसी क्षेत्र का रहने वाला है और नशे की लत के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है। डॉग स्क्वाइड भी इसी बात की ओर इशारा कर रहे हैं, लेकिन एक के बाद एक चोरी की वारदातों ने पुलिस की मुश्तैदी के दावों की पोल खोलकर रख दी है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से लोगों में आक्रोश उपजने लगा है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here