राम मंदिर के लिए निधि समर्पण राशि एकत्रित करने की तैयारियों ने पकड़ा जोर

0
319

महिला मंडल स्कूल में हुई चर्चा

हर घर से रामकाज में भागीदारी सुनिश्चित करने की कवायद

बीकानेर। महिला मण्डल स्कूल में राम मंदिर के लिए निधि एकत्रित करने के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन किया गया। गोमाराम व मुकेश आचार्य के नेतृत्व में हुई इस बैठक में जूनागढ़ नगर क्षेत्र के हर घर से राशि एकत्रित कर प्रत्येक घर की भागीदारी सुनिश्चित किए जाने पर विमर्श किया गया।

बैठक में संघ दृष्टिकोण के विविध क्षेत्र के पदाधिकारी मौजूद रहे। जूनागढ़ नगर क्षेत्र की 12 बस्तियों के प्रबुद्धजनों ने बैठक में हिस्सा लिया। गोमाराम विभाग कार्यवाह ने सम्बोधन कर आवाहन किया कि जूनागढ़ नगर क्षेत्र की 12 बस्तियों में प्रत्येक घर से श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए निधि एकत्रित की जाए। किसी भी जन अथवा किसी परिवार का सहयोग पुण्य कार्य में वंचित न रहे।

आज हुई बैठक में वक्ताओं की ओर से आवाहन किया गया कि राम काज में कोई घर छुटे नहीं और हर जन की भागीदारी हो। साथ ही उपस्थित कार्यकर्ताओं को सचेत किया गया कि निधि के सम्बन्ध में सजगता, सुरक्षा एंव पारदर्शिता को विशेष रूप से कायम रखना है।

बैठक में 12 बस्तीपालक, 12 निधि प्रमुख, 4 जमाकर्ता नियुक्त कर प्रत्येक बस्तियों की बड़ी बैठक करने की योजना बनाई गई। विधि क्षेत्र से बालकिशन, डॉ. दिग्विजय सिंह, राजेन्द्र सिंह, डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, अधिवक्ता शैलेष गुप्ता, ऋषिराज भाटी, गिरीराजसिंह भाटी आदि प्रमुख कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here