निजी बिजली कम्पनी (बीकेइएसएल) का अभियन्ता और उसका साथी रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
756
Engineer and his partner of Private Electricity Company (BKESL) arrested red-handed taking bribe

एक लाख रुपए रिश्वत राशि की बरामद

वीसीआर में लिखी राशि कम करने के लिए मांगी थी रिश्वत

बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए बीकानेर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई लिमिटेड (बीकेइएसएल) के फील्ड इंजीनियर और उसके एक साथी को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। कार्रवाई करने पहुंची एसीबी टीम ने आरोपियों के पास से एक लाख रुपए की रिश्वत राशि बरामद की।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर चौकी के एडिशनल एसपी रजनीश पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि रिश्वत लेते पकड़े गए फिल्ड इंजीनियर नारायण व्यास और उसका साथी कन्हैयालाल है। दोनों आरोपी परकोटा क्षेत्र में रहते हैं। फिल्ड इंजीनियर नारायण व्यास निजी बिजली कम्पनी में विजिलेंस टीम में है। जबकि आरोपी का साथी कन्हैयालाल आईसीआईसीआई बैंक में कर्मचारी बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसका रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र में नागार्जुन रसायनशाला है। जिसमें निजी बिजली कम्पनी की विजिलेंस टीम ने विजिट की थी। उस दौरान वीसीआर में रसायनशाला में 28 लाख रुपए की रिकवरी राशि लिखी गई थी।

वीसीआर में लिखी गई इस राशि को कम करने की एवज में आरोपी फिल्ड इंजीनियर ने एक लाख दस हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। शिकायत का सत्यापन करने के बाद आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर चौकी टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। फिल्ड इंजीनियर नारायण व्यास और उसका साथी कन्हैयालाल आज रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र में एक मैरिज पैलेस के पास रिश्वत की राशि लेने पहुंचे हुए थे। जैसे ही परिवादी ने दोनों आरोपियों को रिश्वत राशि के एक लाख रुपए दिए, तभी एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया और रिश्वत राशि बरामद की।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर चौकी के एडिशनल एसपी रजनीश पूनिया के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाने वालों में निरीक्षक मनोज कुमार, अनिल शर्मा, हैड कांस्टेबल मंगतूराम, नरेन्द्र कुमार, राजेश, कांस्टेबल अनिल कुमार, गिरधारी, प्रेमकुमार, हरिराम, गजेन्द्र व सहदेव शामिल रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here