दो युवकों ने ऐसा क्या किया कि लोगों ने की उनकी धुुनाई, देखें वीडियो…

0
554
What did the two youths do that people beat them,

उरमूल सर्किल की घटना, मौके पर जुटी भीड़

धुनाई करने के बाद लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस को सौंपा

बीकानेर। उरमूल सर्किल पर आज दोपहर उस समय अफरा-तफरा मच गई जब लोगों ने दो युवकों को पकड़ कर उनकी जमकर धुनाई कर दी। धुनाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने दोनों युवकों को सौंप दिया।

मौके पर मौजूद ऑटो यूनियन के पदाधिकारी जाकिर पडि़हार ने बताया कि ये दोनों युवक एक महिला का पर्स झपट कर भाग रहे थे। उन्होंने और उनके कुछ साथियों ने पीछा कर इन दोनों युवकों को पकड़ लिया और महिला को पर्स वापिस दिलवाया। इस दौरान मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। जिसका फायदा उठाकर इन आरोपियों के तीन साथी मौके पर से फरार होने में कामयाब हो गए।

उन्होंने बताया कि वेे दोनों युवकों से पूछताछ कर रहे थे तब पता लगा कि इनके तीन साथी और हैं, कुुल पांच जनों की गैंग हैं जो लोगों की जेब तराशती है और मोबाइल, पर्स आदि झपट कर फरार हो जाते हैं। पडि़हार ने बताया कि इस बीच पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचती इससे पहले ही कुछ लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और उन्होंने इन दोनों युवकों की धुनाई कर दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को ये दोनों युवक सौंप दिए गए।

बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक यूपी-एमपी के रहने वाले हैं। यहां कुछ दिन रूक कर ये वारदातें करते हैं और फिर दूसरे शहर में भाग जाते हैं। फिलहाल पुलिस इन दोनों युवकोंसे पूछताछ करने में जुटी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here