ऐलीवेटेड रोड, ड्राइपोर्ट, टैक्सटाइल पार्क जैसे मुद्दों पर नहीं बोले प्रभारी मंत्री, देखें वीडियो…

0
443
Minister in charge did not speak on issues like elevated road, transport, textile park

गिनाई गहलोत सरकार की उपलब्धियां, भाजपा पर किए वार

वर्ष, 2012-13 में पट्टा बनाने वाले लोगों को राहत देने की कही बात

बीकानेर। प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर आए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा ने गहलोत सरकार की उपलब्धियां तो बहुत गिनाई लेकिन ऐलीवेटेड रोड, ड्राइपोर्ट, टैक्सटाइल पार्क, सिलीकॉन वैली जैसे मुद्दों पर कुछ नहीं बोले।

गहलोत सरकार के शासन के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में यहां पहुंचे प्रभारी मंत्री डोटासरा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि ‘हमारी सरकार के शासन में वर्ष, 2012-13 में नगर विकास न्यास के जरिए बने तकरीबन 30 हजार पट्टों का न तो सरकारें फैसला कर सकीं और न ही एसीबी। ऐसे में अब पीडि़तों को राहत मिलनी चाहिए।’ प्रभारी मंत्री के इन बयानों के बाद बहुत से ऐसे लोगों की उम्मीदों को ठेस पहुंची जो एसीबी और सरकारी सिस्टम से न्याय की आस लगाए बैठे थे।

मीडियाकर्मियों ने जब प्रभारी मंत्री से शहर की प्रमुख समस्या के समाधान के लिए ऐलीवेटेड रोड, अंडरपास, शहर के विकास के लिए यहां बनाए जाने वाले ड्राइपोर्ट, सिलीकॉन वैली और टैक्सटाइल पार्क जैसे मुद्दों पर सवाल किए तो प्रभारी मंत्री डोटासरा बचते नजर आए और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि ‘ आज फीडबैक लिया है, इस पर चर्चा आगे भी जारी रखेंगे।’

गौरतलब है कि बीकानेर में विकास की उम्मीद लगाए बैठे शहरवासियों को प्रभारी मंत्री डोटासरा के बयानों से और सवालों से बचने वाले व्यवहार से काफी मायुसी मिली है। शहरवासियों को उम्मीद थी कि वर्षों पुरानी रेल फाटक की समस्या का समाधान कांग्रेस की सरकार कर देगी लेकिन गहलोत सरकार के शासन के दो वर्ष पूरे होने के बाद भी जिले के प्रभारी मंत्री इन मुद्दों पर फीडबैक लेने की ही बात कर रहे हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here