फैलाव लेती महामारी, थकता प्रशासन, आपा खो रहे लोग, देखें वीडियो…

0
539
Spreading epidemic, exhausting administration, people losing their temper

सेटेलाइट अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू नहीं करने पर बरपा हंगामा

चिकित्सकों और कांग्रेस पार्षदों के बीच हुई तकरार

बीकानेर। जिले में फैलाव ले रही महामारी के चलते अब लोगों का आपा खोता जा रहा है। व्यवस्थाएं संभालने और लोगों को समझाइश के चलते प्रशासन भी अब थकता सा नजर आ रहा है। सेटेलाइट अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू नहीं करने पर आज कांग्रेस पार्षदों ने चिकित्सकों पर अपना गुस्सा उतारने की कोशिश की।

दरअसल, जिले में कोरोना महामारी के बढ़ते फैलाव को देखते हुए सेटेलाइट अस्पताल में ऑक्सीजन सहित बैड का कोविड वार्ड शुरू करने की घोषणा कई दिनों पहले की गई थी। घोषणा के बाद भी आज तक कोविड वार्ड शुरू नहीं हुआ। जिसके चलते आज कांग्रेस पदाधिकारियों का एक शिष्टमंडल सेटेलाइट अस्पताल पहुंचा और वहां अस्पताल अधीक्षक सीएल सोनी से मिला। अस्पताल प्रशासन और कांग्रेस पदाधिकारियों की वार्ता के दौरान अचानक गरमा-गरमी हो गई और कांग्रेस पदाधिकारी अपना आपा खो गए। मामला गरमाने लगा। हंगामा होता देख कांग्रेस के राजकुमार किराडू ओर डॉक्टर सीएल सोनी ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। इस दौरन राजकुमार किराडू ने सीएमएचओ डॉक्टर बीएल मीणा से बात की तो उन्होनें पर्याप्त स्टाफ व समुचित चिकित्सीय व्यवस्था के बाद कुछ ही समय में कोविड वार्ड शुरू करने का आस्वासन दिया।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजकुमार किराडू का कहना है कि सेटेलाइट अस्पताल में कोविड वार्ड शुरू करने के लिए वे कलेक्टर नमित मेहता से मीले थे। उन्होंने अस्पताल अधीक्षक को कोविड वार्ड शुरू करने के आदेश दिए थे। आदेश दिए जाने के कई दिनों बाद भी कोविड वार्ड शुरू नहीं किया गया। जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अस्प्ताल अधीक्षक डॉक्टर सीएल सोनी ने कहा कि हमारे पास ऐसा कोई आदेश नहीं आया है। आदेश आते ही कोविड वार्ड शुरू कर देंगे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here