एडीजी ने भी माना, क्रिकेट सट्टे की वजह से हो रही हैं आपराधिक घटनाएं, देखें वीडियो…

0
537
ADG also admitted, criminal incidents are happening due to cricket betting

बदमाशों के खिलाफ खोली जाएगी हिस्ट्रीशीट

अवैध हथियार, मादक पदार्थों की तस्करी तथा सट्टेबाजी के खिलाफ चलेगा विशेष अभियान

बीकानेर। जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर आज यहां आए एडीजी-एटीएस, एसओजी ने जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें अपराधों को कम करने के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए।

सदर थाना परिसर स्थित सभागार में मीडिया से बात करते हुए एडीजी-एटीएस, एसओजी अशोक राठौड़ ने कहा कि बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। अवैध हथियारों, मादक पदार्थों की तस्करी और सट्टेबाजी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अवैध हथियारों के खिलाफ अभी विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अब इस विशेष अभियान को और भी सघन बनाया जाएगा।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस बात को भी पुख्ता किया कि जिले में सट्टेबाजी की वजह से आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। सट्टे के काले कारोबार में युवा वर्ग काफी तादाद में जुड़ा हुआ है। माफिया लोग इन युवाओं को इस प्रकार की आपराधिक घटनाओं को करने में उपयोग ले रहे हैं। ऐसे माफियाओं पर कानून का शिकंजा कसा जाएगा। जेल में बैठे बदमाशों द्वारा बाहर बैठे लोगों को धमकियां देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे जेल डीजी को इस बारे में पत्र लिखेंगे।

मीटिंग में रेंज आइजी प्रफुल्ल कुमार, एसपी प्रहलादसिंह कृष्णिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here