गिरिराज की मौत पर गुस्साए परिजन, दिया धरना, बाद में बनी सहमति, देखें वीडियो…

0
622
Angry family on Giriraj's death, gave protest, later agreed

मृतक की पत्नी को संविदा पर नौकरी और मुआवजा देने का आश्वासन

कल देर शाम पूगल रोड पर लूट के दौरान गोली लगने से हुई थी गिरिराज की मौत

बीकानेर। शुक्रवार देर शाम को पूगल रोड पर लूट के दौरान हुई गिरिराज अग्रवाल की हत्या का मामला आज सुबह तूल पकड़ गया। मृतक के परिजन इस वारदात से गुस्सा गए और उन्होंने कोटगेट पर धरना लगा दिया। शाम होते-होते ये मामला तब शांत होता नजर आया जब प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक की पत्नी को संविदा पर नौकरी और मुआवजा देने का आश्वासन दिया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार वारदात के बाद ही मृतक के परिजन और शहर के लोगों में पुलिस की नाकामियों पर आक्रोश फैलना शुरू हो गया था। सुबह दस बजे के करीब मृतक के परिजनों और अन्य लोगों ने कोटगेट पर धरना लगा दिया और शव को लेने से इनकार कर दिया। इस दौरान लोगों ने कोटगेट पर टायर जला कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपना रोष भी प्रकट किया। वहीं कुछ लोगों ने बाजार भी बंद करवा दिए। धरने पर बैठे परिजनों की मुख्य रूप से तीन मांगें प्रशासन के सामने रखी बताई गई जिनमें मृतक के आश्रित को नौकरी देने, 5 लाख रुपए मुआवजा देने और हत्यारों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग शामिल थी। शाम को प्रशासन ने धरनार्थियों की मांगें मान ली। इसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया और परिजन शव लेने को तैयार हो गए।

ये बैठे धरने पर

जानकारी के मुताबिक आज कोटगेट पर लूणकरनसर से भाजपा विधायक सुमित गोदारा, महावीर रांका, भाजपा नेता मोहन सुराणा, सत्यप्रकाश आचार्य, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेशप्रताप सिंह, विजय उपाध्याय, मोहन पूनिया सहित कई लोग धरने पर बैठे।

ऊर्जा मंत्री ने आइजी और एसपी को दिए निर्देश

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने रेंज के आइजी प्रफुल्ल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिया को निर्देश दिए हैं कि वारदात करने वाले आपराधिक तत्वों को तुरंत गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे करें। पीडि़त परिवार को यथोचित सहायता दी जाए।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here