कांग्रेस नेता के घर बदमाशों ने की दबंगई, गनमैन को देख भाग निकले बदमाश, देखें वीडियो…

0
579
Congress leader's miscreants punish, miscreants fleeing to see gunman

पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर सीएम से करेंगे चर्चा

नहीं बिगाडऩे दी जाएगी शहर की आबो हवा, सख्त कदम उठाए जाने की बताई जरूरत

बीकानेर। सोमवार रात को भाजपा नेता के भतीजे के घर फायरिंग करने की वारदात की चर्चाएं चल ही रहीं थी कि कांग्रेस नेता नेता के घर भी बदमाशों ने दबंगई करने की कोशिश की। कांग्रेस नेता के गनमैन की सक्रियता से बदमाश मौके पर से भाग निकले। वहीं नयाशहर थानाधिकारी ने इस मामले को कांग्रेस नेता के घर पर इन दिनों चल रहे पेंटिंग के कार्य से जोड़ कर थ्योरी पेश की।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के निवास स्थान पर दस-बारह बदमाश बाइकों पर सवार होकर पहुंचे और दरवाजा खोल कर घर के अन्दर घुसने की कोशिश करने लगे। इसी बीच वहां मौजूद संतरी ने उन बदमाशों को रोका तो बदमाश उसे धकेल कर अन्दर घुसने की पुरजोर कोशिश करने लगे। इसी बीच कांग्रेस नेता का गनमैन भी वहां आ गया। गनमैन को देखते ही बदमाश वहां से भाग निकले तो गनमैन ने उनका पीछा किया। बदमाश गनमैन को आगे आने का इशारा करते हुए वहां से फरार हो गए।

रामेश्वर डूडी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए इस वारदात के बारे में कहा कि पिछले काफी दिनों से यह देखने में आ रहा है कि जिले में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। उन्होंने भाजपा नेता के भतीजे के घर हुई फायरिंग की जिक्र करते हुए लॉ एंड ऑडर को कायम रखने के लिए मजबूत कदम उठाने की जरूरत महसूस की। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को सही रखने के लिए सीएम अशोक गहलेात से जल्दी मिलेंगे।

वहीं इस मामले पर नयाशहर थानाधिकारी का कहना था कि इन दिनों कांगे्रस नेता रामेश्वर डूडी के घर रंग-रोगन का कार्य चल रहा है। इस कार्य को करने वाले श्रमिकों में से एक पास के गांव से यहां आता है। आज बस में आते समय उसकी किसी अन्य सवारी से कहासुनी हो गई। उस सवारी ने यहां अपने साथियों को फोन करके बुला लिया। सवारी के साथी श्रमिक के मामले में कांग्रेस नेता के घर पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here