रंगदारी के लिए भाजपा नेता के भतीजे के घर फायरिंग, कैमरे में वारदात कैद, देखें वीडियो…

0
738
Firing of BJP leader's nephew for extortion, camera capture

गंगाशहर के इन्द्रा चौक स्थित घर पर चार राउंड फायरिंग

क्षेत्र के छह सटोरियों से पुलिस कर रही पूछताछ

बीकानेर। अपराधियों में खाकी का खौफ इतना कम हो गया है कि अब वे सरेआम लोगों के घरों पर फायरिंग और पथराव करने में जरा भी नहीं झिझक रहे। गंगाशहर में रहने वाले भाजपा नेता के भतीजे के घर पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस क्षेत्र के छह सटोरियों से पूछताछ कर रही है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग और पथराव की यह वारदात आपराधिक प्रवृति के लोगों ने रंगदारी वसूली के लिए की है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात बदमाशों ने भाजपा नेता मोहन सुराणा के भतीजे के घर पर फायरिंग कर दी और घर के बाहर खड़ी लक्जरीगाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। इस दौरन बदमाशों ने घर पर पत्थर भी बरसाए। जिससे घर के सदस्यों और क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात की सूचना मिलने पर सीओ सदर पवन भदौरिया, गंगाशहर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज मय जाब्ता मौके पहुंचे।

फायरिंग की यह वारदात घर मे लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सीसी कैमरों से मिले फुटेज के अनुसार बाइक पर सवार होकर दो जने आए थे और आते ही उन्होंने भाजपा नेता के भतीजे नरेन्द्र सुराणा के घर पर फायरिंग की, इसी बीच दूसरे ने घर पर पत्थर फेंके। इसके बाद कुछ दूरी पर खड़ी लग्जरी कार को भी बदमाशों ने आग लगा दी।

बताया जा रहा है कि पूर्व में हरिओम नामक बदमाश ने भाजपा नेता के भतीजे नरेंद्र सुराणा को फोन कर 5 लाख रुपए देने की बात कही थी और रुपए नही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने गहनता से मौके का मुआयना किया है। सीसी कैमरों से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है। वारदात की सूचना मिलने पर केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मोहन सुराणा से वारदात की पूरी जानकारी ली तथा हरसम्भव मदद का भरोसा दिया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here