बीकानेर के लिए हादसों का रहा शनिवार, बच्चों सहित सात की मौत, देखें वीडियो…

0
676
Incidents for Bikaner were Saturday, seven including children died

जिले में कार-ट्रक की भिड़ंत, खुदकुशी, नहर में गाड़ी गिरने जैसे कई हुए हादसे

बीकानेर। शनिवार का दिन बीकानेर के लिए हादसों भरा रहा। शनिवार दोपहर तक जिले में सड़क दुर्घटना, खुदकुशी, मकान की छत गिरने जैसे कई हादसे हुए जिनमें दो बच्चों सहित सात जनों की मौत हो गई।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार अलसुबह जेएनवीसी थाना क्षेत्र की नारायण विहार कॉलोनी कॉलोनी में रहने वाले 25 वर्षीय सुरेश सारस्वत ने खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि सुरेश ने अपने घर में ताऊ की लाइसेंसशुदा पिस्तौल से कनपटी पर गोली दाग ली, जिससे उसकी मौत हो गई। सुरेश पहले शराब का ठेकेदार था। पुलिस खुदकुशी की वजह तलाशने में जुटी है।

वहीं आज सुबह नाल थाना क्षेत्र में एमजीएसयू के पीछे बीकानेर-जैसलमेर रेलवे ट्रेक पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर मौेके पर पहुंची नाल थाना पुलिस ने शव को पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया। मौके पर पटरियों के पास एक मोबाइल टूटा हुआ पुलिस को मिला जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त एमपी कॉलोनी निवासी प्रदीप के रूप में की। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी।

वहीं बज्जू थाना क्षेत्र में आरडी 20 की नहर में अनियंत्रित होकर एक जीप गिर गई जिसमें सवार दो जनों क मौत हो गई और तीन जनों को नहर में से सुरक्षित निकाल लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में एक आठ वर्षीय बालक भी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नहर से बाहर निकलवा कर वहीं के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

महाजन कस्बे में एक मकान की छत पर से गिरने से एक बालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो वर्षीय बालक अपने पिता के पास सो रहा था, नींद में वह उठा और छत से गिर पड़ा। बाद में स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी सांसें थम गईं।

आज सुबह ही श्रीगंगानगर राजमार्ग पर जगदेववाला के पास कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक में लदी बोरियां कार पर गिर गई और कार में बैठी सवारियां दब गईं। बताया जा रहा है कि कार में सवार एक महिला और पुरुष की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवा कर वहीं राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। क्षतिग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवा कर यातायात सुचारू करवाया।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here