कोविड-19 : मानव सेवा कर रहा रामलाल सूरजदेवी रांका चेरिटेबल ट्रस्ट, देखें वीडियो….

0
261

अब स्टीकर व बैनर के माध्यम से कर रहे लोगों को जागरूक

मास्क व दो गज की दूरी ही है बचाव-महावीर रांका

बीकानेर। कोविड-19 काल के दौरान रामलाल सूरजदेवी रांका चेरिटेबल ट्रस्ट लगातार मानव सेवा करता आ रहा है। अब जबकि जिले में कोरोना खतरनाक रूप लेता जा रहा है तो ऐसे में ट्रस्ट ने लोगों को जागरूक करने का जिम्मा उठाया है। ट्रस्ट की ओर से अब स्टीकर व बैनर के माध्यम से लोगों को कोविड-19 से बचाव करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।


भाजपा के पवन महनोत ने बताया कि आज ट्रस्ट के महावीर रांका, कलेक्टर नमित मेहता, एडीएम प्रशासन एएच गौरी, सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा, प्रशिक्षु कनिष्क कटारिया ने आज मास्क लगाने व दो गज की दूरी बनाए रखने का संदेश देते बैनर व पोस्टर का विमोचन किया। महनोत ने बताया कि रामलाल सूरजदेवी रांका चैरिटेबल ट्रस्ट व मस्त मंडल सेवा संस्था की ओर से दस हजार पोस्टर व स्टीकर व बैनर सार्वजनिक स्थानों, कार्यालयों सहित शहर के प्रमुख स्थानों पर लगाए जाएंगे, जिससे आमजन कोरोना महामारी से अपना बचाव कर सके।


इस अवसर पर कलेक्टर नमित मेहता ने रामलाल सूरजदेवी रांका चेरिटेबल ट्रस्ट व मस्त मण्डल की ओर से किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की। वहीं महावीर रांका ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए रक्षात्मक उपाय ही सहायक साबित हो रहे हैं। मास्क तथा सोशल डिस्टेंसिंग ही संक्रमण से बचा सकती है। इस दौरान आदर्श शर्मा, शंभु गहलोत, संजय स्वामी व प्रणव भोजक भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here