सीएम के पास पहुंचा पीबीएम का काला चिट्ठा

0
664
सीएम के पास पहुंचा पीबीएम का काला चिट्ठा
सीएम के पास पहुंचा पीबीएम का काला चिट्ठा

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष ने की सीएम सहित कई मंत्रियों से मुलाकात

अस्पताल के हालात सुधारने के लिए सौंपा ज्ञापन

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल और सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज की अवस्थाओं का काला चिट्ठा आज सीएम सहित कई मंत्रियों के पास पहुंच गया है। पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजुरोहित ने पीसीसी में सीएम अशोक गहलोत सहित कई मंत्रियों से मुलाकात कर पीबीएम और मेडिकल कॉलेज में हालात सुधारने के लिए ज्ञापन सौपा है।

राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि पीसीसी में सीएम अशोक गहलोत को एक फाइल सौंप कर अवगत कराया गया है कि सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज और पीबीएम अस्पताल में घोर अव्यवस्थाएं व्याप्त हैं।मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ की नाकामी व लापरवाही की वजह से दोनों स्थानों पर हालात काफी खराब होते जा रहे हैं। मेडिकल कॉलेज और पीबीएम में कमीशनखोरी, बेपरवाही, भ्रष्टाचार जमकर किया जा रहा है। अस्पताल में आने वाले रोगी और उनके परिजनों को इलाज की बजाय परेशानियां मिल रही हैं। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य धृतराष्ट्र बने बैठे हैं। जिससे प्रदेश की कांग्रेस सरकार की छवि खराब हो रही है।

उन्होंने बताया कि साथ ही सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा के कारनामों से भी सीएम को अवगत कराया गया हैे। सीएम को जानकारी दी गई है कि सीएमएचओ पर कोविडकाल में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, उनके खिलाफ जांच के आदेश भी हुए लेकिन निष्पक्ष जांच नहीं की गई और प्रकरण को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। पीबीएम और मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं जल्द सुधारने के लिए सीएम ने कमेटी को आश्वस्त किया है।

राजपुरोहित ने बताया कि पीसीसी में ही केंद्रीय बाल श्रम बोर्ड भारत के पूर्व अध्यक्ष शिशुपालसिंह राजपुरोहित और परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास से भी मुलाकात कर मेडिकल कॉलेज और पीबीएम अस्पताल की बदहाली के बारे में जानकारी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here