रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथों गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
729
Patwari caught red handed taking bribe

रिश्वत की राशि 12 हजार रुपए बरामद

दो गिफ्ट डीड व दो रिलीज डीड के नामान्तरण के लिए मांगी थी रिश्वत

बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बीकानेर चौकी ने आज राजस्व विभाग के एक पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी की टीम ने आरोपी पटवारी के पास से रिश्वत राशि 12 हजार रुपए बरामद किए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी रजनीश पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि आरोपी पटवारी मोहनलाल पुत्र चोखाराम नोखा तहसील के चिताना गांव का रहने वाला है। इन दिनों यह राजस्व पटवार हल्का कतरियासर में नियुक्त है। आरोपी मोहनलाल ने कतरियासर रहने वाले एक शख्स से दो गिफ्ट डीड व दो रिलीज डीड के नामान्तरण करने की एवज में 12 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत परिवाद ने 11 सितम्बर को एसीबी चौकी बीकानेर में दर्ज कराई।

शिकायत का सत्यापन कराया गया। आज परिवादी आरोपी मोहनलाल के जेएनवी कॉलोनी स्थित निजी कार्यालय पहुंचा और उसे रिश्वत राशि के 12 हजार रुपए दिए जिसे उसने अपनी टेबल की दराज में रख लिए। तभी एसीबी बीकानेर चौकी के निरीक्षक भूपेन्द्रकुमार सोनी सहित अन्य टीम ने उसे रंगेहाथों गिर$फ्तार कर लिया। आरोपी पटवारी के पास से बतौर रिश्वत लिए गए 12 हजार रुपए भी उसकी टेबल की दराज से बरामद किए। फिलहाल एसीबी टीम उसके घर, कार्यालय आदि स्थानों पर उसकी संपति खंगालने में जुटी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here