श्रीडूंगरगढ़ विधायक के नेतृत्व में किसान नेताओं ने किया प्रदर्शन, देखें वीडियो…

0
401
Farmer leaders protest under the leadership of Shridungargarh MLA

बिजली दरों में कमी करने सहित किसान हितों की हैं मांगें

सीएम को भेजा 7 सूत्री मांगपत्र

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ विधायक के नेतृत्व में आज किसान नेताओं ने कलेक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी किसान नेताओं ने अपनी 7 सूत्री मांगोंं का मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा।

श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया ने बताया कि ज्ञापन के जरिए सरकार के समक्ष सभी श्रेणी के उपभोक्ताओं के छह महीने के बिजली बिल माफ करने, किसानों को बिजली पर 10,000 रुपए की सब्सिडी दोबारा दिए जाने, भारतमाला प्रोजेक्ट के किसानों को उचित मुआवजा देने तथा नापासर थाना में किसानों पर किए गए झूठे मुकदमें वापिस लेने, गलत वीसीआर की लूट बन्द करने, बढ़ाई गई बिजली दरों को कम करने तथा स्थाई सेवा शुल्क व फ्यूल चार्ज को बन्द करने की मांग रखी गई है।

अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन के सचिव एडवोकेट बजरंग छींपा ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया के नेतृत्व में आज किए गए प्रदर्शन में अखिल भारतीय किसान सभा के सचिव जेठाराम लाखूसर, भारतमाला संघर्ष समिति के छोगाराम तर्ड, पूर्व प्रधान प्रतिनिधि भंवरलाल गोरछिया, भंवरलाल लाखुसर, ओमप्रकाश मेघवाल, शिशपाल नायक, कतरियासर सरपंच रामदयाल गोदारा, किसान सभा के पूर्व अध्यक्ष दीपाराम भादू सहित कई किसान व मजदूर शामिल रहे।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here