बंद में भी खोली दुकान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
658
Shop opened in shutdown as well, police arrested

बीकानेर नमकीन भण्डार और ख्वाजा मीट हाउस के मालिकों को किया गिरफ्तार

राजस्थान महामारी अध्यादेश-2020 के तहत पुलिस की कार्रवाई

बीकानेर। कोरोना महामारी को लेकर प्रशासन की ओर से किए गए 36 घंटों के बंद के दौरान भी दुकानें खोलने वाले दो जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस की यह कार्रवाई राजस्थान महामारी अध्यादेश-2020 के तहत यह कार्रवाई की गई।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार बंद के दौरान डागा बिल्डिंग के पास स्थित बीकानेर नमकीन भण्डार खुली हुई थी, इस दौरान मौके पर पहुंची कोटगेट थाना पुलिस ने दुकान पर मौजूद महेश अग्रवाल पुत्र श्रीनिवास अग्रवाल को गिरफ्तार किया। इसी प्रकार सुभाष मार्ग (जीना रोड) स्थित डिस्पेंसरी के पास ख्वाजा मीट हाउस नाम की दुकान भी खुली हुई थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के संचालक सलीम पुत्र अनवर अली को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ राजस्थान महामारी अध्यादेश-2020 की धारा-3,4 व 5 के तहत मामला दर्ज किया।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने के लिए जिला मजिस्ट्रेट की ओर से जिले में सभी बाजार, व्यापारिक प्रतिष्ठान शनिवार शाम छह बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक के लिए बंद रखने के आदेश जारी किए जाते हैं। इस बंद के दौरान आवश्यक सेवाएं जैसे दवाई, दूध आदि की दुकानें खुली रखने के निर्देश निर्धारित समय के साथ जारी किए जाते हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here