प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन को बताई पीबीएम और मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्थाएं

0
531
State Congress in-charge Ajay Maken told the disasters of PBM and Medical College

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने खोला कच्चा चिट्ठा

भ्रष्टाचार को उजागर करती करीब 600 पेज की उन्हें सौंपी फाइल

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल और सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में किए जा रहे घोटाले और अव्यवस्थाएं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन तक पहुंच चुकी हैं। माकन ने पीबीएम और मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ जांच करवा कर कड़ी कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

पीबीएम हेल्प कमेटी के अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने मोबाइल के माध्यम से जानकारी दी कि आज कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन से मुलाकात की और पीबीएम अस्पताल और सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में व्याप्त अव्यवस्थाएं और इन दोनों स्थानों पर किए जा रहे भ्रष्टाचार को उजागर करती करीब 600 पेज की फाइल उन्हें सौंपी।

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा भी मौजूद थे। राजपुरोहित ने बताया कि कांग्रेस के दोनों नेताओं को अवगत कराया गया कि पीबीएम और मेडिकल कॉलेज में प्रशासनिक चिकित्सक कॉलेज प्राचार्य, डॉ. सुरेन्द्र बेनीवाल, डॉ. राजेन्द्र बोथरा, डॉ. अभिषेक क्वात्रा, डॉ. एमआर बरडिय़ा, कॉलेज का लेखाधिकारी और अन्य क्लर्क वहां भ्रष्टाचार करने में लगे हैं। पीबीएम और मेडिकल कॉलेज में उपकरणों व दवाइयों की खरीद में जमकर कमीशनखोरी की जा रही है। अभी हाल ही में सरकार की ओर से दिए गए कोविड-19 बजट में की गई खरीद में जबरदस्त भ्रष्टाचार किया गया है। इतना ही नहीं कांग्रेस के आला नेताओं को सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा के कारनामों से भी अवगत कराया गया है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा ने आश्वस्त किया है कि वे इस समस्त अव्यवस्थाओं और भ्रष्टाचार की जांच करवाएंगे और संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई कराएंगे जिससे सरकार की छवि खराब नहीं हो।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here