देवीसिंह भाटी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग

0
938
Devi Singh Bhati wrote a letter to Chief Minister, demanding action againstCongress leader

बज्जू थाना पुलिस और कांग्रेस नेता पर मिलीभगत के आरोप

बीकानेर। राजनीतिक में विशेष पैठ रखने वाले देवीसिंह भाटी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर अपराधियों को शरण देनेे वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने बज्जू क्षेत्र की पुलिस और कांग्रेस नेता पर मिलीभगत के आरोप लगाए हैं।

पत्र के जरिए देवीसिंह भाटी ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया है कि पिछले दिनों जोधपुर की एक गैंग के चार गुर्गों को जोधपुर पुलिस ने यहां आकर जिस घर से गिरफ्तार किया था वह घर कांग्रेस नेता भागीरथ तेतरवाल का है। भागीरथ तेतरवाल ने ही उन चारों अपराधियों को शरण दे रखी थी। इन चार जनों में शामिल राजू मांझू नाम का युवक भागीरथ तेतरवाल का भानजा है। इससे पहले वर्ष, 2014 में भी जिप्सम खुदाई विवाद में क्षेत्र में अपना दबदबा कायम करने के लिए दहशत फैलाने के लिए तेतरवाल ने अपने भांजे राजू मांझू को बज्जू में बुलाया था, उस दौरान यहां बाहर से आए आपराधिक तत्वों ने काफी दहशत फैलायी थी, जिस पर बज्जू पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी जिसका नम्बर 93/2014 है। इस प्रकरण में भागीरथ तेतरवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पत्र में आईपीसी का हवाला देते हुए देवीसिंह भाटी ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया है कि जिस प्रकार कानून में चोरी करने वाला दोषी होता है, उसी प्रकार चोरी का सामान खरीदने वाला भी दोषी माना जाता है। इसलिए इस प्रकरण में भी आपराधिक प्रवृति के लोगों को शरण देने के आरोप में कांगे्रस नेता भागीरथ तेतरवाल को दोषी माना जाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here