अभी खत्म नहीं हुए हैं गहलोत-पायलट गुट में मतभेद, नया मामला आया सामने

0
687
The differences between Gehlot-Pilot group are not over yet, new case has surfaced
file photo

गहलोत गुट के विधायक के सामने पायलट समर्थकों ने की नारेबाजी

बीकानेर। प्रदेश में पिछले कई दिनों तक चला सियासी घमासान भले ही टल गया हो लेकिन पायलट गुट और गहलोत गुट के बीच अभी तक सबकुछ ठीक नहीं है। इसी बात का सबूत देते हुए भरतपुर से एक मामला सामने आया है।

गुरुवार को भरतपुर जिले में गहलोत गुट के विधायक के पहुंचने पर पायलट समर्थकों की तरफ से नारेबाजी किए जाने की जानकारी मिली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गहलोत गुट के विधायक जोगिंद्रसिंह अवाना अपने विधानसभा क्षेत्र नदबई गए थे। वहां पायलट समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं अवाना जहां-जहां गए पायलट समर्थक उनके पीछे पहुंचते गए और नारेबाजी करते रहे। अवाना बीएसपी के उन 6 विधायकों में शामिल हैं जो कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि गहलोत गुट अवाना को गुर्जर बहुल इलाकों में पायलट के विकल्प के तौर पर पेश करने की कोशिश कर रहा था।
गौरतलब है कि हाल ही में सचिन पायलट का एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सबको साथ लेकर चलना है, सबकी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए, बात नगर निगम चुनाव की ही नहीं है, 3 साल बाद पार्टी को फिर से चुनाव में जाना है। सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी। हम जब विपक्ष में थे तो 21 थे, इसके बावजूद हमने विपक्ष में रहते हुए कई स्थानीय चुनाव जीते। उस समय की सीएम वसुंधरा राजे के क्षेत्र में भी चुनाव जीते।

यह पार्टी नेतृत्व को तय करना है कि किसे संगठन में काम करना है और किसे सरकार में काम करना है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की तीन सदस्यीय समिति का गठन हुआ है और वो अपने आप चर्चा करके निर्णय करेगी और सभी मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here