स्पीकर और वैभव गहलोत का वीडियो वायरल, भाजपा का कांग्रेस पर हमला

0
481
Video of Speaker and Vaibhav Gehlot goes viral, BJP attacks Congress

प्रदेश में चल रहे सियासी संकट में गर्माई राजनीति

बीकानेर। प्रदेश में पिछले दिनों विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर वायरल हुए ऑडियो के बाद अब विधानसभा अध्यक्ष (स्पीकर) डॉ. सीपी जोशी और सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है।

न्यूजफास्टवेब को मिली जानकारी के अनुसार इस वायरल वीडियो में स्पीकर डॉ. सीपी जोशी और मुख्यमंत्री के बेटे और व राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत के बीच कांग्रेस के बागी विधायकों को लेकर बातचीत हो रही है। इस वीडियो में डॉ. सीपी जोशी वैभव गहलोत से कह रहे हैं कि मामला टफ हो गया है, 30 आदमी निकल जाते तो आप कुछ नहीं कर सकते थे, हल्ला करते रहते…. वे सरकार गिरा देते… अपने हिसाब से कॉन्टैक्ट के लिए उन्होंने यूज करवा लिया… सरकार नहीं चल सकती थी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से भी सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। बीजेपी एक बार फिर से कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। वैभव गहलोत बुधवार को स्पीकर डॉ. सीपी जोशी के जन्मदिन पर उनसे मुलाकात करने घर गये थे। यह वीडियो उसी मुलाकात का बताया जा रहा है। इसमें बागी विधायकों के बारे में बातचीत हो रही है। विधानसभा स्पीकर डॉ. सीपी जोशी वायरल वीडियो के बारे में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने तो स्पीकर डॉ. सीपी जोशी को नैतिकता के चलते इस्तीफा देने की मांग तक कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का कहना है कि संविधान में स्पीकर को विशेष दर्जा है। सदन में उनकी भूमिका निरपेक्ष रहती है लेकिन ऐसे तो सदन में निष्पक्षता नहीं रहेगी। अशोक गहलोत को पुत्र की चिंता कई सालों से है। वीडियो से लगता है कि स्पीकर को भी अशोक गहलोत की और सरकार बचाने की चिंता है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here